परिणीति चोपड़ा के इस गाने ने इंटरनेट पर लगा दी आग, वीडियो को देख फैन्स एक्टर्स के आवाज के हुई दीवाने

परिणीति चोपड़ा  सिर्फ एक टैलेंटेड एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि एक अच्छी सिंगर भी हैं, जो किसी न किसी मौके पर दिख जाता है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो आबिदा परवीन और नसीबो लाल के गाने ‘तू झूम को’ गाती हुई दिखाई दे रही हैं.परिणीति द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में वो एक डबिंग स्टूडियो के फर्श पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा – ‘कभी-कभी सबसे अच्छे पल आसानी से मिल जाते हैं एक डबिंग स्टूडियो में गई और मेरे पसंदीदा गानों में से एक को गाने से मना नहीं कर सकी।प्योर खुशी #TuJhoom #ParineetiChopra,’आपको बता दें कि एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करने से खुदको रोक नहीं पा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान! कितना शानदार है। एक अन्य ने लिखा – ‘निश्चित रूप से ये तू झूम का अगला पार्ट है.’ एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘रॉकस्टार’. इसके साथ ही एक और यूजर ने लिखा, ‘दिल को छू लेने वाली आवाज।

परिणीति चोपड़ा के गाने ने सोशल मिडिया पर लगाई आग
परिणीति चोपड़ा के गाने ने सोशल मिडिया पर लगाई आग

इसे भी पढ़े :- मिस्ट्री मैन है इलियाना डिक्रूज के होने वाले बच्चे का पिता? एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर आयी सामने

परिणीति के गाने ने सोशल मिडिया पर लगाई आग

, परिणीति ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से दिल्ली के कपूरथला हाउस में काफी धूमधाम से सगाई की। सगाई के बाद परिणीति सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.परिणीति ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है।
डबिंग स्टूडियो में चली गई और अपने पसंदीदा गीतों में से एक को गाने से खुद को रोक
डबिंग स्टूडियो में चली गई और अपने पसंदीदा गीतों में से एक को गाने से खुद को रोक

इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा को वीडियो डबिंग स्टूडियो में फर्श पर बैठकर ‘तू जूम’ गाते हुए देखा जा सकता है. ये तो सभी जानते हैं कि परिणीति चोपड़ा बहुत अच्छी सिंगर हैं लेकिन इस गाने में एक्ट्रेस अपनी आवाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

सिनेजीवन: परिणीति ने टॉपलेस फोटो में दिखाया बोल्ड अंदाज और फिल्म RRR की अविश्वसनीय डील!

वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, “कभी-कभी सबसे अच्छे पल कहीं से भी आते हैं। एक डबिंग स्टूडियो में चली गई और अपने पसंदीदा गीतों में से एक को गाने से खुद को रोक नहीं पाई।” परिणीति चोपड़ा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

इसे भी पढ़े :- डैनी ने सलमान खान को क्यों लगाई थी फटकार, कई साल तक नहीं की एक-दूसरे से बात?

परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘चमकीला’

परिणीति के इस वीडियो पर फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं।सिमी ग्रेवाल ने टिप्पणी की, “महान, काश मैं ऐसा गा पाती।” वहीं अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, “खूबसूरत” सेलेब्स जैसे कीकू शारदा और हार्डी संधू ने भी गाने के लिए परिणीति की तारीफ की है।

परिणीति के इस वीडियो पर फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी खूब रिएक्ट
परिणीति के इस वीडियो पर फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी खूब रिएक्ट

एक यूजर ने परिणीति  के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, आपने नसीब लाल और आबिदा परवीन के इस ट्रैक के साथ न्याय किया है। तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ”आपकी आवाज बहुत खूबसूरत है।” परिणीति के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

परिणीति चोपड़ा की वायरल तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग | Parineeti Chopra Photos Viral on Social media - Oneindia Hindi

जानकारी के लिए बता दें, परिणीति  ने हाल ही में आप नेता राघव चड्ढा से सगाई की है, जिसकी इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा ने किया लंबा-चौड़ा पोस्ट, राघव चड्ढा ने सीएम केजरीवाल से कहा- आपका आशीर्वाद बना रहे

खबरों के अनुसार, एक्ट्रेस जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगी, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, परी अमर सिंह चमकीला के जीवन पर बन रही फिल्म ‘चमकीला’ में लीड रोल प्ले करती दिखाई देंगी।

परिणीति चोपड़ा के
परिणीति चोपड़ा के

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel