OLA 4 Electric Bikes : ओला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के 4 डिजाइन की तस्वीर सामने

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी ओला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ने एक उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक बाइक लांच करने की घोषणा की है। ओला इलेक्ट्रिक ने कस्टमर डे 2023 में चार बहुप्रतीक्षित बाइक प्रोटोटाइप: डायमंड हेड, एडवेंचर, रोडस्टर और बाइक क्रूजर को ग्राहकों को दिखाया। ओला इलेक्ट्रिक बाइक की सुंदरता किसी को भी दीवाना बना देती है। विशेष रूप से ओला इलेक्ट्रिक द्वारा रिलीज़ की गई डायमंड हेड बाइक की छवि भयानक है। यह बाइक इतनी सुंदर है कि आप दूसरी कंपनियों की महंगी बाइकों को भूल जाएंगे।

Ola Electric Bike Design
Ola Electric Bike Design

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने कस्टमर डे प्रोग्राम में दिखायी ओला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल

15 अगस्त 2023 को ओला इलेक्ट्रिक ने अपने कस्टमर डे कार्यक्रम में ग्राहकों को धन्यवाद देने के लिए कई नए उपकरण दिखाए। साथ ही कंपनी ने अपना ऑपरेटिंग सिस्टम भी पेश किया। कंपनी के वाहनों में यह ऑपरेटिंग सिस्टम लागू होगा। इस मौके पर, ओला इलेक्ट्रिक ने कहा कि स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन ग्राहक आम पेट्रोल चालकों की तरफ नहीं जाएंगे जब उसकी बाइक बाजार में आ जाएगी।

Ola Electric Motorcycle Design First Look
Ola Electric Motorcycle Design First Look

5 डिजाइन कॉन्सेप्ट मोटरसाइकिलों को प्रस्तुत किया

कांसेप्ट वर्जन में चारों इलेक्ट्रिक बाइक दिखाई दी हैं। चारों मोटरसाइकिलों का दिखने का डिजाइन अलग होगा। क्योंकि चारों बाइकों को अलग-अलग मार्गों पर प्रदर्शन के लिए बनाया गया है, जिसमें ऑफ-रोडिंग इलेक्ट्रिक बाइक भी शामिल है ओला इलेक्ट्रिक के चारों बाइक्स को जानें। OLA इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कंपनी ने पहले 5 डिजाइन कॉन्सेप्ट मोटरसाइकिलों को प्रस्तुत किया था। डायमंड हेड और एडवेंचर कॉन्सेप्ट हैं, लेकिन क्रूजर और रोडस्टर बिल्कुल नए हैं। डायमंड हेड, जो चार प्रोटोटाइप कॉन्सेप्ट मॉडल में से एक है, काफी फ्यूचरस्टिक डिजाइन है।

लेक्ट्रिक बाइक एवेंटोज़ एम 125 लॉन्च

ओला की सबसे लोकप्रिय बाइक

ओला की सबसे लोकप्रिय बाइक, ओला डायमंड हैड, लगभग ३५०००० रुपये की कीमत रखती है। ओला एडवेंचर कॉन्सेप्ट बाइक में कई सुविधाएँ हैं, जैसे वर्टिकल लाइटिंग एलिमेंट, नकल रोकने की सुविधा, गॉड-फिनिश यूएसडी फ्रंट फोर्क्स, ब्लॉक-पैटर्न टायर, फोर्क कवर, वायर-स्पोक व्हील और विंडस्क्रीन। यह भारत में लॉन्च होते ही सबसे लोकप्रिय होता है, जो हम आसानी से देख सकते हैं।

Join WhatsApp Channel