Aventose M125 : 2024 में होगी इलेक्ट्रिक बाइक एवेंटोज़ एम 125 लॉन्च

एवेंटोज़ एम 125 : Aventos energy के सीईओ विलास टैंक ने कहा कि कंपनी 2019 से वाहनों के पोर्टफोलियो के लिए प्लेटफॉर्म का परीक्षण कर रही है, जिससे वे अपने मौजूदा संसाधनों के साथ कम समय में एक के बाद एक विभिन्न उत्पाद लॉन्च कर सकते हैं। उनका कहना था कि, हालांकि यह पहली मोटरसाइकिल है, इसका डिजाइन तीन साल पहले शुरू हुआ था।

एवेंटोज़ M125 दो संस्करणों में उपलब्ध होगा

एम125 विश्वसनीय, मजबूत और सुरक्षित होगा, क्योंकि प्लेटफॉर्म के परीक्षण में बहुत समय और संसाधनों का खर्च हुआ, और इसका आकर्षक डिजाइन बाजार को आकर्षित करेगा। M125 दो संस्करणों में उपलब्ध होगा: M125 (125 किमी टारगेट रेंज) और M125 ER (250 किमी टारगेट रेंज)। M125, FAME II सब्सिडी के साथ 1.25 लाख रुपये का लक्ष्य मूल्य होगा, जबकि M125 ER 1.40 लाख रुपये का होगा। वेरिएंट पुनः चार्जिंग बैटरी के साथ आएंगे, जिससे देश भर में इसे तेजी से अपनाया जा सकेगा। M125 वेरिएंट को अधिक लचीला बनाने के लिए सार्वजनिक चार्जिंग स्टेशनों पर चार्ज किया जा सकता है।

कोविड-19 लहरों के बावजूद S110 2 साल के समय में प्री-प्रोडक्शन चरण में पहुंच गया है

S110 सेल और सेमीकंडक्टर को छोड़कर पूरी तरह से भारत में बनाया जाता है। वर्तमान EV मालिकों द्वारा सामना की जाने वाली प्रमुख सेवा और स्पेयर समस्याओं को हल करने के लिए Aventos ने उच्च गुणवत्ता, अच्छी तरह से स्थापित टियर-1 घटक निर्माताओं के साथ काम किया है। AVENTOZ मजबूत, सुरक्षित, यूनिसेक्स, मल्टीएज, सुरुचिपूर्ण इलेक्ट्रिक गतिशीलता का वादा करता है, जो भारतीय परिवारों की बहु-उपयोगिता आवश्यकताओं को पूरा करता है।

“कोविड-19 लहरों के बावजूद S110 2 साल के समय में प्री-प्रोडक्शन चरण में पहुंच गया है,” एवेंटोज़ एनर्जी के संस्थापक और सीईओ विलास टैंक ने कहा। आर एंड डी केंद्रों की स्थापना और एवेंटोज़ टीम के अनुभव ने इसे संभव बनाया है।विनिर्माण उद्योग स्थापित करना और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नए उत्पादों को लांच करना। इसके अलावा, ग्राहक की विस्तृत आवाज ने तेज फोकस और कम विकास पुनरावृत्ति का परिणाम दिया है। इस क्षमता के साथ, एवेंटोज़ ने उत्पाद लॉन्च के पहले वर्ष के भीतर बराबरी पर पहुंचने की योजना बनाई है।”

एक्टिवा 7 जी लॉन्च डेट

Aventose Energy शब्द का अर्थ

“एवेंटोज़” शब्द का अर्थ है पृथ्वी को बचाने की कोशिश करना। उनकी योजना है कि 2030 तक इलेक्ट्रिक वाहनों का चलन तेजी से बढ़ जाएगा और कार्बन उत्सर्जन को काफी कम किया जाएगा। उनका इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन प्लेटफॉर्म भारत में काम करता है। अपने यूएसपी के कारण एवेंटोज़ इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को अपनाने की दर बहुत अधिक होगी। उत्पाद यूरोपीय, अफ्रीकाई और एपीएसी बाजार को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं।

FAQ : Aventose M125 / एवेंटोज़ एम 125

एवेंटोज़ स्कूटर की कीमत क्या है?

₹ 85,000

एवेंटोज़ की बुकिंग वेबसाइट कौनसी है?

aventoseenergy.com

एवेंटोज़ M125 Ki बुकिंग कैसे होगी?

M125 Ki बुकिंग आधिकारिक वेबसाइट से होगी

Join WhatsApp Channel