Next Gen BMW X2 SUV Teaser Released : जानें क्या क्या हैं नए फीचर्स

Next Gen BMW X2 SUV : लग्जरी ऑटोमोबाइल निर्माता BMW ने अपने पॉपुलर SUV, Next Gen BMW X2 का टीजर जारी किया है, जिससे इस नई गाड़ी के आने वाले फीचर्स की एक झलक मिल रही है। यह SUV जल्द ही ग्लोबल मार्केट के लिए अनवील किया जाएगा और इस साल के आखिर तक उसका उत्पादन भी शुरू किया जाएगा।

क्या हैं BMW X2 SUV के नए फीचर्स

नई BMW X2 एसयूवी में नयी रकिश रूफलाइन को देखने को मिलेगी, जैसे कि एक्स4 और एक्स6 में होती है। टीज़र से यह स्पष्ट हो रहा है कि इसकी ग्रिल अब पहले के मॉडल की तुलना में बड़ी हो सकती है और हेडलैम्प्स भी नए डिजाइन के होंगे। इसके अलावा, टीज़र में दो क्रीज़ को साफ़ साफ़ दिखाया गया है, जो इस सुविधा के होने की संकेत देते हैं।

BYD Seal EV : थाईलैंड के बाद अब जल्द ही इंडिया में भी लॉन्च होने वाली है BYD seal कार

केबिन फीचर्स

Next Gen BMW X2

केबिन फीचर्स के बारे में कोई विशेष जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि यह सुविधाएँ एक्स1 की तरह हो सकती हैं, जैसे कि ट्विन डिजिटल स्क्रीन, थ्री स्पोक व्हील, और पैडल शिफ्टर के साथ फ्लोटिंग इंस्ट्रूमेंट पैनल। बड़े स्क्रीन्स और अधिक फीचर्स की उम्मीद है, जैसे कि वेन्टीलेटेड सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, वायरलेस एप्पल कार प्ले/एंड्राइड ऑटो, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, हिडन एसी वेंट्स, पार्क असिस्ट, और एडीएएस जैसे फीचर्स।

पावर ट्रेन

जब बात पावर ट्रेन की होती है, तो नई BMW X2 विभिन्न पावर ऑप्शन्स के साथ आ सकती है, जैसे कि पेट्रोल, डीजल, प्लग-इन हाइब्रिड, और आ इलेक्ट्रिक iX2 वर्जन। इनमें से कुछ मॉडल्स में 2.0L 4 सिलिंडर डीजल और 2.0L 4 सिलिंडर टर्बो पेट्रोल इंजन्स का उपयोग हो सकता है, जो ड्यूल क्लच आटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आ सकते हैं।

नेक्स्ट जेनरेशन BMW X2 का लॉन्च होने के बाद भारत में ऑडी क्यू2, क्यू3, और जैगुआर ई-पेस जैसी लग्जरी SUVs के साथ मुकाबला हो सकता है, जिससे भारतीय गाड़ी बाजार में काफ़ी चहल पहल हो रही है।

कई नई जानकारियों के लिए www.samacharbuddy.com को फॉलो करे।

FAQs : बीएमडब्ल्यू x2

बीएमडब्ल्यू x2 का प्राइस कितना है?

BMW X2 अपेक्षित कीमत ₹ 45 लाख , 2023 लॉन्च तिथि, भारत में बुकिंग।

बीएमडब्ल्यू x3 की कीमत क्या है?

बीएमडब्ल्यू x3 बेस मॉडल की क़ीमत Rs. 67.30 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 70.90 लाख (avg. ex-showroom) तक जाती है।

भारत में सबसे सस्ती बीएमडब्ल्यू कार कौन सी है?

भारत में BMW कारों की कीमत 43.50 लाख रुपये से शुरू होकर 2.60 करोड़ रुपये तक जाती है। बीएमडब्ल्यू की सबसे कम कीमत वाली कार 2 सीरीज ग्रैन कूप है जिसकी कीमत ₹ 43.50 लाख है।

Join WhatsApp Channel