मम्मी ने पढ़ाई के लिए बोला तो, रोते हुए पापा से बोला, “आप चुप रहो आप मेरी मम्मी नहीं हो” बड़ी ही प्यारी है ये वीडियो

पढ़ाई का महत्व बहुत है। और वाकई में ही पढ़ाई की अहमियत आज के आधुनिक समय के हिसाब से बहुत ज़रूरी है और वाकई में एक हमारे माता पिता ही होते है। जो इस दुनिया में हमारे लिए अच्छा सोचते है। और ये चाहते है कि हमारा बच्चा कामयाब हो जाए। लेकीन ये बता भी सभी जानते है, कि छोटे बच्चे को पढ़ाई के लिए बोलना थोड़ा पेचीदा हो जाता है। क्योकि उसे पढ़ने की आदत नहीं होती है। तो उसे आदत डालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। हालाँकि उन्हें कई बार पढ़ने के लिए बैठना तो जैसे एक महाभारत ही हो जाती है। और ऐसी में अगर वो नहीं पढ़े है, तो उन्हें डांटना भी ज़रूरी हो जाता है। और ऐसे में अक्सर देखा जाता है, कि पिता से ज्यादा एक माँ अपने बच्चे पर ध्यान देती है। और उसकी पढाई लिखाई है। और आज हम एक वायरल वीडियो के बारे मे बाते करेंगे, जिसमे एक माँ एक सामान्य माँ की तरह अपने बेटे को पढ़ा रही थी, लेकिन वो बच्चा पढ़ ही नहीं रहा था। तो उसकी माता ने उसे डांट दिया। लेकिन इस बच्चे ने अपने पिता के कुछ कहने पर उन्हें बड़े ही प्यारे अंदाज़ में जवाब दिया। जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया है।

इस वीडियो में ये छोटा बच्चे को जब उसकी मम्मी पढ़ने के लिए बोल रही थी। तो वो वो रोने लगता है।
इस वीडियो में ये छोटा बच्चे को जब उसकी मम्मी पढ़ने के लिए बोल रही थी। तो वो वो रोने लगता है।

पढ़ाई हुए रोने लगा बच्चा

बता दे कि, इस वीडियो में ये छोटा बच्चे को जब उसकी मम्मी पढ़ने के लिए बोल रही थी। तो वो वो रोने लगता है। और रोते हुए ही पढता भी है। वीडियो में पता चलता है कि, इस बच्चे को उसकी माता जी नंबर्स लिखने के लिए कहती है, लेकिन वो बच्चा रोते हुए नुबंर लिखता है। और ऐसे में उस बच्चे के पिता ये वीडियो बना रहे होते है। और तभी वो बच्चा रोते हुए अपने पापा को डांटने लगता हे।

पापा को दे दी इतनी प्यारी सी धमकी
पापा को दे दी इतनी प्यारी सी धमकी

इसे भी अवश्य पढ़े:-बारात में आयी ये आंटी जी के अंदर जाग गयी नागिन, सांप की बीन पर थिरकने लगे पाव, वीडियो हो रही है ज़बरदस्त वायरल

पापा को दे दी इतनी प्यारी सी धमकी

वीडियो के अनुसार जब ये बच्चा रो ते हुए पढता है, तो उसके पापा उसे कहते है, कि, “क्या फायदा रोने से।” इस पर बच्चे ने कहा कि “आप चुप रहो।” और फिर पापा बोलते है, कि “मैं क्यों चुप रहु”, इस पर भी बच्चे ने बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया। वह कहता है कि “आप मेरी मम्मी नहीं हो” और इस वीडियो को अब तक बहुत से लाइक मिल चुके है।

जब ये बच्चा रो ते हुए पढता है, तो उसके पापा उसे कहते है, कि, “क्या फायदा रोने से।”
जब ये बच्चा रो ते हुए पढता है, तो उसके पापा उसे कहते है, कि, “क्या फायदा रोने से।”

इसे भी अवश्य पढ़े:-हरियाणा और राजस्थान में जल्द ही बनने जा रहे है नए रेलवे स्टेशन, जल्द ही जुड़ सकेंगे एक दूसरे से, मिलेगा नया तरक्की

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel