बारात में आयी ये आंटी जी के अंदर जाग गयी नागिन, सांप की बीन पर थिरकने लगे पाव, वीडियो हो रही है ज़बरदस्त वायरल

आपने शादी बारात में अक्सर कई बारातियो को नाचते हुए गाते हुए सुना होगा। और हमारी भारतीय सभ्यता की शादिया आजकल नाच गाने के बिना पूरी ही नहीं होती है । वो समय भी कुछ ओर ही रहा। जब महिलाए अपने सभी बड़ो का लिहाज़ का ध्यान रखके घूंघट में नाचती थी। और वहीँ अपने ही ग्रुप में डांस करती थी। लेकिन आजकल तो मानो चलन सा ही हो गया है। क्योकि घूंघट की ज़रूरत और महत्व ही खत्म होता जा रहा है। हालाँकि आज भी लोग इसके महत्व को समझते है।और अपनाये रखते है। और शादी या किसी भी कार्यक्रम में अक्सर नाचना गाना तो होता है। क्योकि उसके बिना तो मज़ा ही नही आता है। और कुछ न कुछ विशेष तरीके से शादियों में लोग नाच गाना करके आनंद करते है। और कई ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर भी दिख ही जाती है। जो कि बहुत खास और दिलचस्प भी बन जाती है। और आज हम जिस वायरल वीडियो की बात करने जा रहे है। वह काफी दिलचस्प है। क्योकि इस वायरल वीडियो में एक महिला कार्यक्रम में पहुंचते ही नागिन डांस शुरू कर देती है और ऐसा लग रहा है कि, मानो उनके अंदर नागिन ही आ गयी हो। जैसा कि पुरानी हिंदी फिल्मो नागिन डांस में दिखाया गया है।

इस वायरल वीडियो में एक महिला कार्यक्रम में पहुंचते ही नागिन डांस शुरू कर देती है
इस वायरल वीडियो में एक महिला कार्यक्रम में पहुंचते ही नागिन डांस शुरू कर देती है

नागिन डांस लोग हुए देखकर हैरान

इस महिला के जबरदस्त डांस ने तो सभी को हिलाकर ही रख दिया है। क्योकि इस महिला इतना जबरदस्त डांस जो कर रही थी। और उसका डांस देखकर वहां मौजूद हर इंसान चौकन्ना ही यह रह गया था। और बल्कि सभी की नज़रे इस उसी महिला पैर टिकी हुई हुई थी। और ये वाकई में देखने वाला नज़ारा था। क्योकि वो महिला पुरे जोश में नागिन की तरह ही बलखाती हुई नाच रही थी।

महिला के साथ नाच रहा था युवक
महिला के साथ नाच रहा था युवक

इसे भी अवश्य पढ़े:-“इन बूढी आँखो में अब सिर्फ आंसू है”, एक बुजुर्ग की बातो से आहत होकर शुरू की मुफ्त टिफ़िन सर्विस, करते है 500 बेसहारा…

महिला के साथ नाच रहा था युवक

नागिन की तरह डांस करने वाली इस महिला का साथ के लिए एक युवक भी नागिन की तरह डांस करने लगे था। और बल्कि बाद में एक दूसरी महिला भी आकर इनके साथ डांस करने लगती है। ये सब देखने में वाकई ही शानदार लग रहा था। औरबी बल्कि इस वीडियो बायो को अब तक बहुत से लाइक्स और शेयर मिल चुके है।

नागिन की तरह डांस करने वाली इस महिला का साथ के लिए एक युवक भी नागिन की तरह डांस करने लगे था।
नागिन की तरह डांस करने वाली इस महिला का साथ के लिए एक युवक भी नागिन की तरह डांस करने लगे था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-45 साल के बाद मिला इस परिवार को मिला सौभाग्य, बिटिया के जन्म पर सभी ने मनायी खुशिया, ढोल नगाड़े के साथ डोली में लाकर

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel