बॉयफ्रेंड के साथ भागने के लिए इस नई नवेली दुल्हन ने की अपने पति के साथ बेवफाई, भरे बाज़ार में भागते हुए हुई विडीयो वायरल

नव विवाहिता शादी के सात दिन बाद ही प्रेमी का हाथ पकड़ कर फरार गई

शादी का हमारे भारतीय समाज में बहुत महत्व है। और उसकी हर परम्परा और रीती का अपना अलग ही महत्व होता है। और उसके अपने इसके अलग ही फायदे होते है। और इसके बारे में अगर बात की जाए, तो फिर क्या ही कहने है। क्योकि शादी न सिर्फ सात जन्मो का बंधन है , बल्कि शादी में उम्र भर के लिए एक जीवनसाथी का साथ मिलता है। क्योकि ज़िंदगी के सफर में कोई न कोई तो ज़रूर चाहिए। लेकिन घर कोई इसके महत्व को समझे, ये तो ज़रूरी नहीं। और आज के के इस लेख में हम बात करेंगे, एक वायरल हो रही विडियो के बारे में, जिसमे एक भागती हुई नव विवाहिता दिखाई जा रही है। और वह अपनी शादी के एक हफ्ते के बाद अचानक से भरे बाज़ार में अपने पति का हाथ छुड़ाकर भागने लगती है। और ये सब एक पब्लिक कैमरे में रिकॉर्ड भी हो जाता है। और वह भागती हुई दुल्हन भी देखी जा सकती है। और आज के इस लेख में हम इसी के बारे में बात करेंगे।

परिजनों ने जबरदस्ती करवाई थी शादी
परिजनों ने जबरदस्ती करवाई थी शादी

परिजनों ने जबरदस्ती करवाई थी शादी

बता दे कि, वायरल हो चुकी इस वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है, कि एक दुल्हन अपने नए साथ विवहित पति का हाथ छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भागने लगती है। और ये सब देखकर वहां खड़े हर आम इंसान हैरानी से भर जाता है। और वह दुल्हन बड़ी ही तेजी से पुरे बाज़ार में पूरी फुर्ती से अपने प्रेमी के साथ भाग जाती है। और उसका कहना है, कि उसकी शादी परिजनों ने जबरदस्ती करवाई थी।

बाज़ार का बहाना लेकर आयी पति के साथ मे
बाज़ार का बहाना लेकर आयी पति के साथ मे

इसे भी अवश्य पढ़े:-दुकानदार की एक गलती की वजह से लग गयी इस शख्स की करोड़ो की लॉटरी, खुल गयी बंद किस्मत, मिले 6 करोड़ रुपए

दुल्हन बाज़ार का बहाना लेकर आयी पति के साथ मे

बता दे कि, ये युवती अपने पति के साथ बाज़ार में चूड़ियां लेने का बहाना लेकर आयी थी। और वहीँ पर कुछ समय के बाद उसका उसका प्रेमी भी आ पंहुचा था। और फिर क्या था। ये नवविवहित महिला अपने पति का हाथ छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भागने लगी। और ये सब घटना एक कैमरे में कैद हो गयी थी।

ये नवविवहित महिला अपने पति का हाथ छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भागने लगी।
ये नवविवहित महिला अपने पति का हाथ छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भागने लगी।

इसे भी अवश्य पढ़े:-“ये दिखावट नहीं जनाब, एक खूबसूरत सच है”, देखिये लोकल ट्रैन में कैसे ये पापा की परी, अपने पापा को फल खिला रही हैइस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *