“लोगो ने कहा था रास्ता ख़राब है, कैसे लाओगे बहु को” किसान ससुर ने भेज दी हवाई डोली , फिर कराई दुल्हन की विदाई

आपने शादियां तो बहुत देखी होंगी, मगर कई अनोखी शादियों के बारे में सुना भी होगा। और अक्सर उनमे होने वाली अनोखी घटनाओ के के बारते मे सुना भी होगा। क्योकि वही कुछ ऐसी बाते अक्सर शादियों में हो ही जाती है ,जो कि शादी को खास बना देती है। और आजकल तो डोली ले जाने के तरीको में भी बदलाव आ गए है। क्योकि आजकल के बदलते समय में हर इंसान के तौर तरीको में भी बदलाव आने लगा है। क्योकि आज कल तो हेलीकाप्टर से डोली ले जाने का चलन हो गया है। जिसमे आप किराये पर थोडी देर के लिए हेलीकाप्टर लेकर दुल्हन की डोली ला सकते है। आज की कहानी भी एक ऐसी ही हवाई डोली की है। क्योकि इस कहानी में आपको इ हम एक ऐसी ही दुल्हन के बारे में बताएँगे , जो की सजी धजी अपनी नई ज़िंदगी के शुश्रुआत कार्बन जा रही है। और उसकी डोली उसके किसान ससुर ने हेलीकाप्टर में भी मंगवाई है।

लोगो देते थे ताने
लोगो देते थे ताने

हवाई डोली- लोगो देते थे ताने

दरअसल राजस्थान के ग्राम पंचायत गांगरोली के गांव प्रेमनगर में रहने वाले किसान दिनेश चंद सैनी की बेटी की शादी सवाई माधोपुर के नादौती तहसील के गांव कैमरी के रहने वाले विजेंद्र सैनी से हुई थी। और दूल्हे के पति ने ये भी तय कर लिया था , कि वो अपनी बहु को हेलीकाप्टर में लेकर आएंगे। और उन्होंने ऐसा किया भी। वो अपनी बहु को हेलीकॉपटर से लेकर आये थे। हालाँकि वह के आसपास के आसपास के लोग उन्हें रास्तो को बहुत ताने मारते थे। और उन्होंने इस तानो का जवाब कुछ इस अनोखे अंदाज़ में ही हुआ।

दूल्हे के पति ने ये भी तय कर लिया था , कि वो अपनी बहु को हेलीकाप्टर में लेकर आएंगे।
दूल्हे के पति ने ये भी तय कर लिया था , कि वो अपनी बहु को हेलीकाप्टर में लेकर आएंगे।

इसे भी अवश्य पढ़े:-इंजीनियर बिटिया ने बना डाला सीवेज पाइप में ही अपना आशियाना जुग्गी झोपड़ियो के लिए बनाना चाहती है समाधान

दूल्हे के पिता ठेकेदार है

दूल्हे के पिता राधेश्याम सैनी जी ने एक गरीब घर की बेटी की शादी मे उसकी विदाई हेलीकाप्टर से करवाई थी। जिसके बाद ये शादी बहुत सुर्खियों में आ गयी थी। और उसके बाद सभी गाँव वाले इस हेलीकाप्टर वाली दुल्हन को देखने के लिए उमड़े थे।

दूल्हे के पिता ठेकेदार है
दूल्हे के पिता ठेकेदार है

इसे भी अवश्य पढ़े:-हाथो की मेहँदी अभी उतरी भी नहीं थी, कि एक पैगाम आया कि, “पति शहीद हो गया”, देश की सेवा करते हुए ये जवान

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel