करवाचोथ पर पति से मांग लिया प्रेमी का साथ, पति का प्यार तो देखिये, ख़ुशी से कहा, तुम जाओ बच्चे में संभाल लूंगा

पूजा पिछले 5 साल से मायके में जाया करती थी, उस दौरान उसे उसके मायके के पड़ोस में रहने वाले छोटू से प्यार हो गया।

शादी का रिश्ता एक पवित्र बंधन होता है और पति पत्नी का रिश्ता सबसे खास और सबसे अटूट होता है , जहां आजकल लोग शादीशुदा जिंदगी को सही से संभाल नहीं पाते ,उसे निभा नहीं पाते और खुश नहीं रह पाते, वहां आज एक मिसाल के तौर पर एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से ही करवा दी। दोस्तों यह घटना बिहार की है जहां पत्नियां अपने अपने पति के लिए लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और भगवान की पूजा अर्चना करती हैं उनकी खुशी के लिए उसकी शादी सुधा जिंदगी अच्छी रहे इसके लिए ही लड़कियां व्रत रखती हैं , लेकिन इस करवा चौथ कुछ खास हुआ। दरअसल भागलपुर में एक पति ने अपनी पत्नी को करवा चौथ के गिफ्ट के रूप में उसे उसकी प्रेमी से विवाह करने की इजाजत दे दी। पति ने यह तक कह दिया कि वह बच्चों को संभाल लेगा।

बिहार की है ये अनोखी घटना
बिहार की है ये अनोखी घटना

बिहार की है ये अनोखी विवाह घटना

यह घटना बिहार के भागलपुर जिले, सुल्तानगंज के गनिया गांव के श्रवण और पूजा की है। इन दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी, जिसके बाद उनके चार बच्चे भी हुए। लेकिन ऐसा कुछ हुआ, कि एक पति ने अपनी पत्नी को सौगात के रूप में अपनी ही पत्नी को उसकी ख़ुशी के लिए उसके प्रेमी के साथ शादी करने के लिए इजाजत दे दी। सुनने में थोड़ा अलग ज़रूर है, लेकिन सच है। आज की इस खबर में हम जानेंगे की कैसे एक पति ने अपनी पत्नी की ख़ुशी के लिए खुद की ख़ुशी कुर्बान कर डाली।

मायके में हो गया छोटू से प्यार
मायके में हो गया छोटू से प्यार

इसे भी अवश्य पढ़े:-बैल ने बचायी थी बच्चे की जान, और ये बेज़ुबान बन गया परिवार का हिस्सा, मौत के बाद मालिक ने किया कुछ ऐसे अंतिम संस्कार

मायके में हो गया छोटू से प्यार

पूजा पिछले 5 साल से मायके में जाया करती थी, उस दौरान उसे उसके मायके के पड़ोस में रहने वाले छोटू से प्यार हो गया। वह इसी करवा चौथ के 1 दिन पहले अपने पति श्रवण को सारी बात बताएं , उसकी बात सुनने के बाद उसके पति श्रवण नाराज नहीं हुए, बल्कि विवाह उन्होंने पूरा पंचायत बुलाकर अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी के हाथ में दे दिया। वहीं श्रवण ने कहा कि तुम जाओ, मैं अपने बच्चों को संभाल लूंगा।

 पत्नी को करवा चौथ के गिफ्ट के रूप में उसे उसकी प्रेमी से शादी करने की इजाजत दे दी।
पत्नी को करवा चौथ के गिफ्ट के रूप में उसे उसकी प्रेमी से शादी करने की इजाजत दे दी।

इसे भी अवश्य पढ़े:- खून का रिश्ता नहीं, फिर भी निभाया इस सिपाही ने भाई का फ़र्ज़, बहन की उस बाँधी हुई राखी का रखा मान, करवाई उसकी शादी

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका आभार ,ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *