बीच रास्ते में ही उतरकर कच्चा बादाम पर थिरकने लगे इस महिला के पांव, ज़ोरदार ठुमके की वीडियो हो रही है वायरल

आपने सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियो देखी होगी। और उन वीडियो मे कई तरह के नए नए लोगो के रूप देखे होंगे। और आपने कई तरह की डांस वीडियो भी देखी होगी। जो कि अनोखी तरह से लोगो की वीडियो भी देखने को मिलती है। और आज हम जिस वायरल वीडियो की खबर लेकर आये है, वह भी काफी अनोखी है। और इस वायरल वीडियो में दरअसल एक महिला बीच सड़क पर ही कच्चा बादाम गाने पर ही थिरकते हुए नज़र आ रही है। और बिलकुल पुरे ज़ोरदार ठुमके से ही ही पूरी वीडियो में उन्होंने एक रंग जमा दिया है। और आज इस लेख में हम उसी महिला के बारे में बात करेंगे।

इस वीडियो में एक महिला अचानक से अपनी गाडी से उतरकर रास्ते में ही नाचने लगती है
इस वीडियो में एक महिला अचानक से अपनी गाडी से उतरकर रास्ते में ही नाचने लगती है

कार से उतरकर करने लगी डांस

दिखाई जा रही इस वीडियो में एक महिला अचानक से अपनी गाडी से उतरकर रास्ते में ही नाचने लगती है। और उसकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। और बता दे कई, ये महिला हाल ही में बॉलीवुड में आये गाने कच्चा बादाम गाने पर डांस करती हुई नज़र आ रही है। और बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में डांस करते हुए नज़र आ रही है। वाकई में इस महिला ये डांस का टैलंट देखते ही बनता है।

मिल चुके है मिलियन से भी ज्यादा व्यूज
मिल चुके है मिलियन से भी ज्यादा व्यूज

मिल चुके है मिलियन से भी ज्यादा व्यूज

बता दे कि, इस महिला के डांस की वीडियो में अब तक कई मिलियन व्यूस मिल चुके है। और बहुत लोग उनकी इस वीडियो को लिखे भी कर चुके है। और बहुत से लोगों उनकी इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है, आप बेहद खूबसूरत लग रही है। और भी बहुत से लोगो ने उनकी इस डांस वीडियो पवार कमेंट कर रहे है।

 कच्चा बादाम का ये गाना लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है।
कच्चा बादाम का ये गाना लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-आदिवासी परिवार के इस लड़के ने कर दिया है नाम रोशन, माँ की इच्छा थी, कि बेटा अधिकारी बने, तो बेटे ने भी बनकर दिखाया, और प…

आप भी देख सकते है ये डांस खास वीडियो

आप भी इस डांस की खास वीडियो youtube पर देख सकते है। और लाइक कर सकते है। क्योकि कच्चा बादाम का ये गाना लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। और कई लोगो के ज़ुबान पर अभी भी ये गाना बोल उठता है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-कंधे पर चमकते हुए सितारे, और साथ में पिस्तौल की चाह रखने वाली इन बहनो ने छोड़ दी सरकारी नौकरी, और आज बन गयी है दारोगा

ये लेख पढ़ने के लिए आपका आभार, ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Join WhatsApp Channel