करिश्मा कपूर की बेटी की ख़ूबसूरती के आगे हुई फैल ऐश्वर्या की खूबसूरती ?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक कमाल की फिल्में दी हैं। ने काफी ज्यादा पसंद किया है।अपने करियर में तकरीबन हर तरह के किरदार अदा किए हैं। उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है। बता दें कि करिश्मा कपूर आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी वीडियो के चलते। इस बार वो अपनी फैमिली के चलते चर्चा में हैं।करिश्मा कपूर पिछले काफी समय से एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर चर्चा में हैं। पहले उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुकी हैं। एक ऐसी चीज है जिसके लिए वह हमेशा से जाने जाते रहे हैं।

करिश्मा की बेटी की ख़ूबसूरती के आगे फैल
करिश्मा की बेटी की ख़ूबसूरती के आगे फैल

इसे भी पढ़े :- बेहद खूबसूरत है सनी देओल की पत्नी पूजा लंदन से की है पढ़ाई,लेकिन मिडिया की चकाचौंध से रहती है दूर

करिश्मा की बेटी की ख़ूबसूरती के आगे फैल

खूब एन्जॉय करती नजर आई थीं. बार उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। की एक बेटी भी है। समीरा है। की बेटी समीरा अभी सिर्फ 17 साल की है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर हैरान हैं।

उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर हैरान
उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर हैरान

अगर बात करें वायरल तस्वीरों की तो वायरल तस्वीरों में समीरा ट्रेडिश्नल ड्रेस के साथ-साथ वेस्टर्न ड्रेस में भी दिख रही हैं। बला की खूबसूरत लग रही हैं। अपनी मां करिश्मा के साथ ही स्पॉट की जाती हैं। इसके साथ ही समीरा को कपूर फैमिली के फंक्शन में भी इंज्वॉय करते देखा गया है।

समीरा को कपूर फैमिली के फंक्शन में भी इंज्वॉय करते देखा
समीरा को कपूर फैमिली के फंक्शन में भी इंज्वॉय करते देखा

इसे भी पढ़े :-‘बिग बॉस 16’ के घर में साजिद खान की एंट्री को लेकर इन एक्टर्स ने मचाया बवाल

मगर नही कर सकती फ़िल्मों में काम जाने असली कारण

अक्सर अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी तरह हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूज़र्स जमकर रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं।समीरा कपूर इस समय अपनी पढ़ाई में बिजी हैं. दूसरी ओर, उसकी सोशल मीडिया गतिविधि बताती है कि वह बहुत सक्रिय है और अपने जीवन में व्यस्त है। वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, इसलिए ज्यादा लोगों से बातचीत नहीं कर पा रहे हैं।नाम के अकाउंट पर सिर्फ 4 हजार फॉलोअर्स हैं।

मगर नही कर सकती फ़िल्मों में काम जाने असली कारण
मगर नही कर सकती फ़िल्मों में काम जाने असली कारण

एक्ट्रेस अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसी तरह हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel