तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर अच्छी कमाई ?

तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ ने अपनी रिलीज के बाद पहला वीकेंड पूरा कर लिया है। इन तीन दिनों में फिल्म ठीक स्थिति में पहुंच गई है। फिल्म के पहले वीकेंड के बिजनेस पर एक नजर डालते हैं।
बीते शुक्रवार यानी 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया है। फिल्म ने धीमी शुरुआत करते हुए शनिवार और रविवार को कमाई में बढ़त हासिल की है। इस तरह से फिल्म वीकेंड तक ठीक स्थिति में पहुंच गई है। हालांकि, अब वीक डेज में फिल्म के लिए कमाई करना कठिन टास्क होगा। वहीं, आने वाले गुरुवार को फिल्म ‘दोबारा’ के सामने विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ होगी। आइए जानते हैं कि तापसी पन्नू की फिल्म ने अपने पहले वीकें पर कितनी कमाई की है।अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ‘दोबारा’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 72 लाख रुपये की कमाई करते हुए ओपनिंग की। दूसरे दिन इसके कलेक्शन में मामूली सा सुधार देखने को मिला है। ‘दोबारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन करीब 85 लाख रुपये कमाने में कामयाब हुई। दूसरे दिन भी ये फिल्म 1 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोबारा का दो दिन में कलेक्शन 1.57 करोड़ रुपये हो चुका है।तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप का बयान भारी पड़ गया

तापसी पन्नू की 'दोबारा' दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढह
तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढह

इसे भी पढ़े : – अल्लु अर्जुन ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर तिरंगा फहराते आये नजर और कहा मेरे भारत का तिरंगा है.. कभी झुकेगा नहीं’,

दोबारा का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म ने मंगलवार को 48 लाख रुपये कमाए थे, तो बुधवार को इसकी कमाई 49 लाख रुपये हुई। वहीं, गुरुवार को इसकी कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने सातवें दिन महज 30 लाख रुपये का कारोबार किया है। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई अब 4.74 करोड़ रुपये हो गई है।तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ढह गई, इतना रहा कलेक्शनबॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की टाइम ट्रेवल से जुड़ी साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर ड्रामा ‘दोबारा’ 19 अगस्त 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई।

 फिल्म ने मंगलवार को 48 लाख रुपये कमाए
फिल्म ने मंगलवार को 48 लाख रुपये कमाए

तापसी और अनुराग ने खुद ट्विटर पर विवाद भी मोल लिया और इसी चलते ट्विटर पर ‘दोबारा’ को बायकॉट का भी सामना करना पड़ा। खैर बायकॉट का फायदा तो फिल्म को नहीं मिला। बल्कि इसका उल्टा ही असर देखने को मिल रहा है। जी हां, तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ को देखने के लिए दर्शकों में उत्साह नजर नहीं आया। यही वजह है कि इसने महज 72 लाख से खाता खोला। अब खबरें ये आ रही हैं कि ‘दोबारा’ की दूसरे दिन की कमाई में भी गिरावट ही देखने को मिली है।

तापसी पन्नू की 'दोबारा' को देखने के लिए दर्शकों में उत्साह नजर नहीं आया
तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ को देखने के लिए दर्शकों में उत्साह नजर नहीं आया

इसे भी पढ़े :-कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते इससे पहले भी सपना चौधरी को वारंट जारी कर चुकी

 अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू को मंहगा पड़ा ट्रोलर्स से पंगा लेना

‘दोबारा’ को रिव्यू ठीक ठाक मिले। समीक्षकों ने इसे सस्पेंस से भरपूर कहानी बताई। साथ ही रेटिंग भी औसत व इससे ऊपर ही रही। मगर फिर क्यों ‘दोबारा’ को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ थिएटर्स नहीं उमड़ रही? कुछ जानकारों का कहना है कि अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू का बयान भी इसकी वजह हो सकती है।

 अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू को मंहगा पड़ा ट्रोलर्स से पंगा लेना
अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू को मंहगा पड़ा ट्रोलर्स से पंगा लेना

एक इंटरव्यू में बायकॉट पर बात करते हुए दोनों ने ही मजाक में कहा कि हमारी फिल्म ‘दोबारा’ को भी बायकॉट कर दीजिए ताकि इसे थोड़ा फेम मिले। इसी बयान को लेकर ट्रोलर्स ने दोनों को घेर लिया और जमकर किरकिरी सहनी पड़ी। बता दें ‘दोबारा’ में तापसी पन्‍नू के साथ राहुल भट्ट और पावेल गुलाटी भी हैं। इसे शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज ने बनाया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel