Vicky Kaushal : विक्की कौशल के माता-पिता को का कहना है कैटरीना कैफ के रूप में मिली वह बेटी है

Vicky Kaushal : विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने दिसंबर 2021 में एक स्वप्निल शादी की और तब से, उनका जीवन बदल गया है, लेकिन अच्छे के लिए। कैटरीना वह बेटी है जिसे विक्की के माता-पिता शाम और वीना कौशल हमेशा से चाहते थे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक

हाल ही में एक रिपोर्ट में विक्की ने खुलासा किया कि कैटरीना से शादी के बाद उनमें कोई बदलाव नहीं आया है, लेकिन उनकी जिंदगी जरूर ‘और जीवंत’ हो गई है। उन्होंने कहा, ”जीवन में एक आनंद है. और, जैसा कि मेरे माता-पिता हमेशा कहते हैं, ‘हमें हमेशा से एक बेटी चाहिए थी, हमें वो बेटी मिल गई (हम हमेशा एक बेटी चाहते थे। इसलिए, हमें एक बेटी मिली)।’ तो, हाँ, यह एक बहुत अच्छा एहसास है। विक्की, जो अक्सर कैटरीना के बारे में बहुत बातें करते हैं और उनकी बुद्धिमता से आश्चर्यचकित हैं, ने कहा, “मैं हमेशा उन्हें अपना सौभाग्य मानता हूं। अब, मैं अपने सौभाग्य के साथ चौबीसों घंटे काम करता हूँ। तो, यह बहुत अच्छा एहसास है।”

कैटरीना कैफ को विक्की कौशल की फीमेल फैन्स से नहीं है कोई दिक्कत

इसके अलावा, विक्की, जो लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं, जब भी कोई महिला प्रशंसक उनके प्रति अपने प्यार का इजहार करती है तो उन्हें कैटरीना के विरोध का सामना नहीं करना पड़ता है। उरी स्टार का कहना है कि उनकी पत्नी कैटरीना को यह पसंद है कि उनके पति को बहुत से लोग प्यार करते हैं और वह चाहती हैं कि यह प्यार बढ़ता ही जाए। उन्होंने कहा, ”वह चाहती हैं कि वह प्यार बढ़े। वो प्यार अलग है. दर्शकों का प्यार…हम उस प्यार को बढ़ाने के लिए ही कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

Fast X OTT Release Date

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में :

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अंततः अपनी शादी के दिन, 9 दिसंबर, 2021 को इसकी घोषणा करने से पहले अपने रिश्ते को निजी रखा। विक्की के लिए, उनकी शादी के उत्सव के तीन दिन उनके जीवन के “सबसे सुखद” तीन दिन थे।

विक्की वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के प्रचार में व्यस्त हैं, जो 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में वह एक भक्ति गायक की भूमिका निभा रहे हैं, जो लड़कियों से केवल इसलिए आशीर्वाद लेने से थक गया है क्योंकि वह धार्मिक कार्यक्रमों में गाता है। दूसरी ओर, कैटरीना टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त, टाइगर 3 में सलमान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके पास पाइपलाइन में विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस भी है।

FAQs : विक्की कौशल

विक्की कौशल की शादी कब हुई थी ?

9 दिसंबर, 2021 को।

विक्की कौशल कितने साल के हैं ?

35 वर्ष।

विक्की कौशल की पत्नी का क्या नाम है ?

कैटरीना कैफ।

Join WhatsApp Channel