“टिप टिप बरसा पानी” गाने पर भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस वीडियो देख लोग हुए ?

बॉलीवुड के पुराने सदाबहार गाने सुनना किसे नहीं पसंद है। जब भी बॉलीवुड के पुराने सदाबहार गाने बजते है। लोगो के पैर अपने आप ही थिरकने लगते है। ऐसा ही एक गाना मोहरा फिल्म का भी है। साल 1994 को आई अक्षय कुमार और रवीना टंडन की सुपरहिट फिल्म मोहरा को आपने जरूर देखा होगा। मोहरा फिल्म का “टिप टिप बरसा पानी” गाने को आपने जरूर सुना होगा।ये उस समय का मशहूर गाना था। और आज भी लोगो के द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। इस गाने को उदित नारायण और अल्का याग्निक ने मिल कर गाया था। इसमें अक्षय कुमार और रवीना टंडन के किए गए डांस के दीवाने आज भी बहुत से लोग है। लोग अब भी इस गाने पर अपना डांस बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। और ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़े :- ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संगीत और मेहंदी सेरेमनी से नई तस्वीरें शेयर की

“टिप टिप बरसा पानी” गाने पर भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस

सोशल मीडिया पर हर दिन तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इसमें डांस वीडियो ज्यादा वायरल होते है और लोगो के द्वारा ज्यादा पसंद किए जाते है। अभी हाल ही में टिप टिप बरसा पानी गाने पर डांस करते हुए एक भाभी का डांस बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर भाभी ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी है। और गाने के धुन पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। और इनके कमर के ठुमको पर सभी लोग दीवाने हो जा रहे है। भाभी के द्वारा किया गया डांस लोगो का दिल जीत रहा है।

“टिप टिप बरसा पानी” गाने पर भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस
“टिप टिप बरसा पानी” गाने पर भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस

और उनके हर एक स्टेप पर लोग अपना दिल हार जा रहे है।भाभी का डांस लोगो को इतना पसंद आ रहा है की लोग इसको बार बार देख रहे है। भाभी का ये डांस वीडियो लोगो को इतना पसंद आ रहा है। की लोग इसके दीवाने हो रहा है। भाभी ने जैसा डांस किया है उससे लोग लगातार इनके डांस को देख रहे है। भाभी का डांस लोगो का दिल चुरा ले रहा है। और उनकी कातिलाना अंदाज वाला डांस लोगो का मन जीत ले रहा है। भाभी डांस फ्लोर पर अपना डांस करते हुए जलवा बिखेर रही है। और भाभी का कातिलाना अंदाज लोगो का अपनी ओर खींच रहा है। भाभी का ये वीडियो यूट्यूब पर राज म्यूजिक स्टूडियो पर अपलोड किया गया है। और अब तक इस डांस वीडियो को 1.5 मिलियन से ज्यादा लोगो ने देखा है। और इस वीडियो पर हजारों लाइक भी आ चुके है। लोगो ने भाभी के डांस की कमेंट बॉक्स में बहुत तारीफ की है। सभी लोगो को भाभी का डांस बहुत पसंद आ रहा है।

Join WhatsApp Channel