टाइगर 3 ट्रेलर लॉन्च :ज़बरदस्त एक्शन सीन के साथ टाइगर 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च सलमान पर भारी कैटरीना

टाइगर 3 ट्रेलर लॉन्च : सलमान खान की बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। यशराज फिल्म्स के जासूसी-ब्रह्मांड का एक हिस्सा, यह फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। ट्रेलर 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया गया.टाइगर 3 मैं सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ है, और साथ ही एक नया चेहरा भी सामने आया है जो इमरान हाशमी का है।

कैटरीना कैफ सलमान खान की जोड़ी तो शुरू से ही फैन्स को अपनी तरफ खींचती है, साथ ही इमरान हाशमी का इंटेंस लुक भी फैन्स को काफी आकर्षित कर रहा है।टाइगर 3 एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी हैं। यह टाइगर जिंदा है की अगली कड़ी है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है

टाइगर 3 ट्रेलर लॉन्च :सलमान खान कैटरीना कैफ इमरान हाशमी की तिगनी ने लुटी दर्शकों की तारीफें

टाइगर 3 का ट्रेलर इस सप्ताह की शुरुआत में रिलीज़ हुआ। हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर के ट्रेलर को साझा करते हुए, फिल्म के मुख्य अभिनेता सलमान खान ने लिखा, “टाइगर से दुश्मनी सबको भारी पड़ती है। इस बार पर्सनल टाइगर 3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।”

सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है और तेजी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस दिवाली पर रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म अपने हार्डकोर एक्शन से भाई के प्रशंसकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। जोया की भूमिका दोहराने वाली कैटरीना ने कुछ गहन लड़ाई दृश्यों में भी भाग लिया है, जिनमें से एक में उन्हें एक तौलिया के अलावा कुछ भी नहीं पहने हुए दिखाया गया है। ‘पठान’ के बाद इस साल वाईआरएफ स्पाइवर्स की दूसरी रिलीज में इमरान हाशमी भी एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में प्रभावशाली दिख रहे हैं।

Prabhas Wedding : क्या Salaar की रिलीज के बाद प्रभास कर लेंगे शादी?

कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रियाएं लिखी हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘#टाइगर 3 का ट्रेलर शानदार है, भव्य है, उत्कृष्ट है और जीवन से भी बड़ा है। इस बार सबसे घातक अवतार में हैं #SalmanKhan और #KatrinaKaif. सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे’, वहीं एक अन्य ने जोया उर्फ ​​कैटरीना के ‘टॉवल फाइट सीन’ की तारीफ करते हुए कहा, ‘एक्शन जॉनर को बेहद हॉट बनाने के लिए कैटरीना कैफ पर भरोसा करें।’ हालांकि शाहरुख खान उर्फ ​​​​पठान ने ट्रेलर में कोई उपस्थिति नहीं दिखाई है, लेकिन कुछ प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि ट्रेलर में मदद मांगने के लिए टाइगर का फोन कॉल उनके लिए था। खैर, प्रशंसकों को केवल 12 नवंबर तक इंतजार करना होगा और देखना होगा जब फिल्म आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

टाइगर 3: कैटरीना कैफ और सलमान खान की दिलकश जोड़ी एक बार फिर सिनेमा हॉल में दस्तक देगी

“टाइगर 3” में, दुश्मन नंबर एक के रूप में फंसाए जाने के बाद टाइगर खतरे में है और अपने दुश्मनों का शिकार करने के लिए एक जीवन-घातक मिशन पर निकल जाता है। टाइगर अपने देश, अपने परिवार के लिए अपना नाम साफ़ करना चाहता है और वह किसी भी चीज़ पर नहीं रुकेगा।

कैटरीना कैफ और सलमान खान एक ऐसी जोड़ी है जिसका नाम सुनते ही दर्शकों के दिल में उत्साह जाग उठता है।इनकी मनमोहक जोड़ी और एक दूसरे का साथ ही दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करता है

टाइगर 3 के पोस्टर जब से दर्शकों के बीच आया है तब से उनके बीच एक उत्साह और खुशी की लहर जाग उठी है क्योंकि उनकी जोड़ी देखने के लिए दर्शक सिनेमा हॉल में भीड़ लगा देते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि टाइगर 3 में भी उनकी जोड़ी का ये कमाल जारी रहे और दर्शक उन्हें आकर्षित करते रहे , और उनकी फिल्म सिनेमा हॉल में अपना एक नया नाम लिख दे ।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • टाइगर 3 कब रिलीज़ हो रही है?

  • 12 नवंबर 2023
  • टाइगर 3 की मुख्य भूमिकाओं में कौन हैं?

  • सलमान खान कैटरीना कैफ इमरान हाशमी
  • टाइगर 3 का नया चेहरा कौन है?

  • इमरान हाशमी
  • टाइगर 3 का ट्रेलर कब लॉन्च हुआ है?

  • 16 अक्टूबर 2023
  • टाइगर 3 के निर्देशक कौन हैं?

  • मनीष शर्मा
Join WhatsApp Channel