भाभी जी के सर चढ़कर बोल रहा डांस का भूत, इस भाभी जी ने तो सपना चौधरी के डांस को भी कर दिया फेल

सोशल मीडिया पर आजकल हरियाणवी गाने को सुनने और उन पर डांस करने का ट्रेंड काफी चल रहा है और हरियाणवी गाने पर छोटे-छोटे वीडियो क्लिप बन कर वायरल भी हो रहे हैं। जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। और एक हरियाणवी गाना जो काफी पहले समय आया था।सोशल मिडिया पर सर चढ़कर बोल रहा है आज हर कोई अपनने डांस का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहा है और उनका वीडियो लोग भी काफी पसंद कर रहे है सवाल मीडिया पर आजकल हरियाणवी गाने को सुनने वालो की कमी नहीं है उसके गाने और डांस दोनों ही लोगो को बहुत पसंद आते है आजकल हरियाणवी गाना काफी ट्रैंड पर चल रहा है लोग हरियाणवी गाने पर छोटे छोटे वीडियो क्लिप बनाकर खूब वारयल हो रहे हैलो अब आ गयी ये भाभी जी और गाने पर भाभी जी कमर लचकाते हुए एक से बढ़कर 1 स्टेप्स कर रही है।भाभी जी के डांस को देखकर कई लोग अपनी आंखें सेकने लग गए हैं हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सपना चौधरी के इस गाने पर एक भाभी जी बहुत ही गुलाबी कलर की साड़ी पहने हुए खुले बालों में मजेदार डांस करते हुए नजर आ रही है।

भाभी जी ने अपने डांस से सभी लोगों को इंप्रेस कर दिया
भाभी जी ने अपने डांस से सभी लोगों को इंप्रेस कर दिया

इसे भी पढ़े :- नौकरी छोड़ लगाया ठेला चंडीगढ़ पूनम ने दीदी के गोलगप्पे खाने के लिए लगी लोगों की ऐसीभीड़, यूजर्स बोले- वाह दीदी क्या स्वाद है आपके हाथो में

भाभी जी के सर चढ़ा डांस का भूत

सपना चौधरी की गाने तो पहले से ही बहुत फेमस है सपना चौधरी के डांस और गाने की करोडो दुनिया दीवानी है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि ये भाभी जी के आगे सपना का डांस भी फेल है सपना चौधरी का ये गाना ”तेरी आंखों का यह काजल” लोगों को काफी हद तक पसंद आया था और हर शादी-ब्याह कोई से भी फंक्शन मैं इस गाने पर डांस होते देखा गया है।

भाभी जी कमर लचकाते हुए एक से बढ़कर 1 स्टेप्स
भाभी जी कमर लचकाते हुए एक से बढ़कर 1 स्टेप्स

और इस गाने पर कलाकार “सपना चौधरी”ने बहुत ही शानदार तरीके से डांस किया था। और एक से बढ़कर एक डांस स्टेप किए थे और इस गाने के बाद सुपरस्टार बन गई थी “सपना चौधरी”

स्टेज पर कहीं लोग उनके साथ चढ़कर डांस करने लग गए
स्टेज पर कहीं लोग उनके साथ चढ़कर डांस करने लग गए

भाभी जी के डांस को देखकर कई लोग अपनी आंखें सेकने लग गए हैं हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सपना चौधरी के इस गाने पर एक भाभी जी बहुत ही गुलाबी कलर की साड़ी पहने हुए खुले बालों में मजेदार डांस करते हुए नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)

इसे भी पढ़े :- रामायण का प्रसारण करने वाले रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा सुन्दरता में दे दी ऐश्वर्या राय को भी मात

इसके आगे तो सपना चौधरी का डांस भी फेल

गाने पर भाभी जी कमर लचकाते हुए एक से बढ़कर 1 स्टेप्स कर रही है।लोग उनके इस वीडियो को लगातार देख रहे हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं और कुछ लोग तो इसे देखकर अपना दिल हार बैठे हैं। सोशल मीडिया पर भाभी जी के इस डांस ने धूम मचा दी है।

भाभी जी के डांस को देखकर कई लोग अपनी आंखें सेकने
भाभी जी के डांस को देखकर कई लोग अपनी आंखें सेकने

भाभी जी के डांस को देखकर कई लोग अपनी आंखें सेकने लग गए हैं। स्टेज पर कहीं लोग उनके साथ चढ़कर डांस करने लग गए हैं। और भाभी जी के ऊपर नोटो की बारिश करने लग गए हैं। भाभी जी ने अपने डांस से सभी लोगों को इंप्रेस कर दिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel