Sushmita And Rohman Patchup : साथ आए सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल, दिवाली पार्टी में नजर आई मजबूत बॉन्डिंग

Sushmita And Rohman Patchup : अभिनेत्री सुष्मिता सेन और उनके पूर्व-प्रेमी रोहमन शॉल ने एक दिवाली पार्टी में भाग लिया और आखिरकार पुष्टि की कि वे एक साथ थे। अभिनेता के अनुसार, 2021 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और वे दोस्त बने रहे। इन्हें मुंबई में कई मौकों पर एक साथ देखा गया है।वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सुष्मिता साड़ी पहनकर आगे बढ़ती हैं तो रोहमन उनका हाथ पकड़ते हैं और उनकी मदद करते हैं। सुष्मिता अपनी सदाबहार मुस्कान के साथ पैपराजी के सामने आईं और रोहमन के साथ पोज दिया. फोटो सेशन के दौरान जब वह खिलखिला रही थी तो उसने उसे अपने पास रखा। बाद में सुष्मिता ने मीडिया के लिए सोलो पोज भी दिए।

https://www.samacharbuddy.com/health/papite-ke-swasthya-labh-is-superfood-ke-7-pramanit-fayde/42373/

Sushmita And Rohman Patchup: दिवाली पार्टी में एक दूसरे का हाथ थामे सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

दिवाली पार्टी के एक पैपराजी वीडियो में सुष्मिता और रोहमन खुशी-खुशी कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। सुष्मिता काली साड़ी के साथ कम से कम आभूषणों में सजी हुई थीं। रोहमन ने हरे रंग के ब्लेज़र के साथ सफेद कुर्ता-पायजामा पहना था।वीडियो में रोहमन सुष्मिता का हाथ पकड़कर उन्हें साड़ी में चलने में मदद करते दिख रहे हैं। अपनी सदाबहार मुस्कान के साथ पैपराजी के सामने आईं सुष्मिता ने रोहमन के साथ पोज दिया। फोटो सेशन के दौरान जब वह खिलखिला रही थी तो उसने उसे अपने पास रखा। बाद में सुष्मिता ने मीडिया के लिए अकेले पोज भी दिए।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की हालिया नजर पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनके बारे में बात करना बंद नहीं कर सके। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में किसी ने लिखा, “ऊ हो, आधिकारिक तौर पर फिर से एक साथ वापस आ गए।” एक अन्य ने आश्चर्य जताया, “उन दोनों ने साफ़ कर दिया कि उनका ब्रेकअप हो गया है। अब एक बार फिर वे रिलेशनशिप में हैं या सिर्फ दोस्त हैं?’ “काश आप उससे शादी कर लेती मैडम. आप दोनों एक-दूसरे की बहुत तारीफ करते हैं,” एक और ने जोड़ा।

Sushmita And Rohman Patchup :सुष्मिता सेन और रोहन शॉल का दोस्ती और प्यार का रिश्ता

दिसंबर 2021 में, सुष्मिता ने घोषणा की कि वह और रोहमन शॉल अपने तीन साल के रिश्ते के बाद अलग हो गए। दोनों की मुलाकात 2018 में रोहमन द्वारा इंस्टाग्राम पर एक टेक्स्ट भेजने के बाद हुई थी। ब्रेकअप की घोषणा करते हुए, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी और रोहमन की एक तस्वीर पोस्ट की थी। उनकी पोस्ट में लिखा था, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहेंगे!!! रिश्ता बहुत पहले ही ख़त्म हो चुका था… प्यार अभी भी बना हुआ है!”

सुष्मिता के बारे में बात करते हुए, रोहमन ने इस साल की शुरुआत में रेडियो मिर्ची से कहा, “वह जो कुछ भी करती है वह अद्भुत है और उसके आसपास रहना एक बड़ी सीख है। आप वास्तव में यह नहीं समझ सकते कि वह कितनी प्रेरणा देती है, आपको बस उसके आसपास रहना है। यह इंस्टाग्राम की तरह नहीं है, वह उसके आसपास है, आप उसकी उपस्थिति में हैं और आपको लगता है, ‘वाह।’

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

सुष्मिता सेन किसे डेट कर रही हैं?

रोहमन शॉल

कौन हैं रोहमन शॉल?

मॉडल

सुष्मिता सेन की उम्र क्या है?

47 वर्ष

सुष्मिता सेन के कितने बच्चे हैं?

2

सुष्मिता सेन की नवीनतम फिल्म कौन सी है?

आर्या सीजन 3

Join WhatsApp Channel