सलमान खान ने बच्चों के साथ मनाई टाइगर3 की सफलता,तस्वीरें हुई वायरल

सलमान खान ने बच्चों के साथ मनाई टाइगर3 की सफलता, सलमान खान वर्तमान में अपनी एक्शन थ्रिलर ‘टाइगर 3’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसने रिलीज के दो दिन बाद ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया।मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है और वॉर और पठान जैसी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। दिलचस्प बात यह है कि इसमें शाहरुख खान की कैमियो भूमिका और ऋतिक रोशन का पोस्ट-क्रेडिट सीन भी है।यह फिल्म 2019 की फिल्म भारत के बाद खान के लिए सबसे बड़ी ओपनर बन गई है जिसने 42.30 करोड़ रुपये कमाए।

बाल दिवस के मौके पर सलमान खान ने बच्चों को दिया सरप्राइज

अपनी नवीनतम रिलीज़ के साथ-साथ बाल दिवस की सफलता को चिह्नित करने के लिए, अभिनेता ने बच्चों के एक समूह के साथ जश्न मनाने के लिए एक थिएटर का दौरा किया।
पापराज़ी द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में, सलमान खान को इन दिनों अपने सिग्नेचर ड्रेस कोड में देखा गया – नीली जींस के साथ एक ग्रे टी-शर्ट। दबंग अभिनेता को पोज़ देते, हाथ मिलाते और बच्चों को गले लगाते देखा गया।
टाइगर 3 के प्रति दीवानगी जल्द ही ख़त्म होती नहीं दिख रही है।

सलमान खान को अपने सामने देख बच्चों को उनका सबसे बड़ा सरप्राइज मिला।सलमान खान अगर सबसे ज्यादा खुश होते हैं या फिर अगर कोई भाईजान को सबसे ज्यादा खुश कर सकता है तो वो बचे हुए हैं।यही वजह है कि सलमान खान ने अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाया है और बच्चों के साथ जश्न मनाया है।

इसमें लिखा था, “टाइगर फ्रेंचाइजी के लिए सबसे बड़ा 3 दिन का ओपनिंग वीकेंड। सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के लिए सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड। ₹240 करोड़ ($28.92 मिलियन) दुनिया भर में कमाई। भारत में ₹180.5 करोड़ जीबीओसी ( ₹148.50 करोड़ एनबीओसी) . विदेशों में ₹59.50 करोड़ GBOC ($7.15 मिलियन)।”ट्वीट में लिखा था, “उत्सव से भरा सप्ताहांत! #Tiger3 दिलों और सिनेमाघरों पर राज कर रहा है! टाइगर 3 को अपने नजदीकी बड़े स्क्रीन पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में देखें…” एक्शन फिल्म ने केवल दो दिनों में भारत में ₹100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया। दूसरे दिन फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ₹58 करोड़ की कमाई की, जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन केवल 2 दिनों में ₹101 करोड़ हो गया।

टाइगर 3 के बारे में

फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। टाइगर 3, टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है और वॉर और पठान जैसी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। दिलचस्प बात यह है कि इसमें शाहरुख खान की कैमियो भूमिका और ऋतिक रोशन का एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य भी है। 2019 की फिल्म भारत के बाद टाइगर 3 सलमान के लिए सबसे बड़ी ओपनर बन गई है, जिसने ₹42.30 करोड़ की कमाई की।पिछली दो किस्तों की तरह – एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है – यह फिल्म रॉ एजेंट टाइगर (सलमान) और आईएसआई एजेंट जोया (कैटरीना कैफ) से जुड़े एक नए मिशन पर केंद्रित है। 2012 में आए पहले पार्ट एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था। 2017 में, टाइगर जिंदा है के साथ फ्रेंचाइजी का विस्तार हुआ। दूसरे भाग का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

FAQs : टाइगर3

टाइगर3 कब रिलीज़ हुआ?

12 नवंबर 2023

टाइगर3 में नया चेहरा कौन है?

इमरान हाशमी

टाइगर 3 के म्यूजिक डायरेक्टर कौन हैं?

प्रीतम चोक्रोबर्टी

टाइगर 3 के निर्देशक कौन हैं?

मनीष शर्मा

सलमान खान ने किसके साथ मनाया टाइगर 3 की सफलता का जश्न?

बच्चे

Join WhatsApp Channel