Parineeti Chopra : राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा ने अपनी सूफी नाइट मे किया डांस, माँ मधु चोपड़ा भी दिखी शामिल

Parineeti Chopra : बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को राजनेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी से पहले, जोड़े ने बुधवार को दिल्ली में अपने करीबी परिवार और दोस्तों के लिए एक सूफी रात की मेजबानी की। गुरुद्वारे में आशीर्वाद लेने के बाद संगीतमय रात हुई।

दोस्त और परिवारजन हुए शामिल :

परिणीति और राघव के दोस्त और परिवार वाले इस कार्यक्रम में ग्लैमरस परिधानों में सज-धज कर पहुंचे। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने मुस्कुराते हुए तस्वीरें खिंचवाईं। पहले खबर थी कि प्रियंका और बेटी मालती मैरी शादी में शामिल होंगी. परिणीति के पिता पवन चोपड़ा को भी कार्यक्रम स्थल के बाहर देखा गया। सूफी नाइट में फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा और क्रिकेटर हरभजन सिंह भी शामिल हुए।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में परिणीति को राघव के साथ जोरदार डांस करते देखा गया। उनके पिता भी गाने पर थिरकते नजर आए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इवेंट में ‘तुम्हें दिलगी भूल जानी पड़ेगी’ और ‘जट यमला पगला दीवाना’ जैसे गाने बजाए गए।

What to Watch Season 2 Release

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himanshu Aswal Levels (@news_bufff)

इससे पहले दिन में, एक अरदास समारोह हुआ था और जोड़े को समारोह के लिए मैचिंग गुलाबी पोशाक पहने देखा गया था। बताया जा रहा है कि यह जोड़ा उदयपुर के लीला पैलेस में शादी करेगा और जश्न 23 सितंबर से शुरू होगा।

मई में हुई थी सगाई :

इस साल मई में परिणीति और राघव ने एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि उनकी प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई। उन्होंने लिखा, ‘ एक साथ नाश्ता किया और मुझे पता चला कि मैं एक से मिल चुकी हूं। सबसे अद्भुत व्यक्ति जिसकी शांत शक्ति शांत, शांतिपूर्ण और प्रेरणादायक होगी। उनका समर्थन, हास्य, बुद्धि और मित्रता शुद्ध आनंद है। वह मेरा घर है।”

परिणीति को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में देखा गया था। वह अगली बार कैप्सूल गिल, मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू और अमर सिंह चमकीला की बायोपिक जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

FAQs : परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा कितने साल की हैं?

34 वर्ष।

परिणीति चोपड़ा की शादी कब है?

24 सितंबर 2023 को।

परिणीति चोपड़ा के पति का नाम क्या है?

राघव चड्डा।

Join WhatsApp Channel