Nothing Chats App : नथिंग ने लॉन्च किया iPhone जैसा मैसेजिंग एप Nothing Chats

Nothing Chats App : लंदन स्थित टेक्नोलॉजी कंपनी, नथिंग, ने बीते दिन अपना नया मैसेजिंग ऐप ‘Nothing Chats’ लॉन्च किया है। जो कि iPhone के iMessages की तरह काम करेगा। यह ऐप एंड्रॉइड यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन यह ऐप केवल नवीनतम हैंडसेट में ही देखने को मिलेगा।

Nothing Chats App की खासियत :

नथिंग चैट्स ऐप एंड्रॉयड यूजर्स को भी iPhone के iMessage की तरह इस फीचर से वाकिफ करना चाहते है। इस ऐप का उपयोग केवल उन यूजर्स को ही कर सकेंगे जो नवीनतम हैंडसेट का उपयोग करते हैं।कार्ल पेई, नथिंग के सीईओ ने बताया कि Nothing Chats उपयोगकर्ताओं को सिंगल और ग्रुप मैसेज, रीड रिसिप्ट, सीन इंडिकेटर, टाइपिंग साइन, वॉइस नोट, आदि जैसी कई iMessage फीचर्स प्रदान करेगा। इसके अलावा, ऐप में उपयोगकर्ताओं की प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखा गया है और सभी मैसेज डिवाइस पर ही स्टोर होंगे, इससे उपयोगकर्ता की प्राइवेसी की सुरक्षा बनी रहेगी।

App फीचर्स

कार्ल पेई ने बताया कि नथिंग ने इस ऐप के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ विमोचन भी किए हैंयह एक नया मैसेजिंग एप है जिसमें नया और आधुनिक डिजाइन है जो उपयोगकर्ताओं को एक नई और बेहतर अनुभव प्रदान करेगा।”नए एप के लॉन्च के साथ, नथिंग ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी एक विकल्प प्रदान किया है। जो उन्हें iPhone की तरह एक सुगम मैसेजिंग एप का अनुभव करना चाहते हैं।

Samsung Flagship Smartphone : आज ही खरीदे 21000 का फोन मात्र 16999 मे

FAQ’S : Nothing Chats

नथिंग फोन में ऐसा क्या खास है?

120Hz रिफ्रेश रेट

नथिंग फोन 1 का लेटेस्ट अपडेट क्या है?

नई सुविधाओं में एक छिपा हुआ ऐप्स फ़ंक्शन और एक फोटो विजेट शामिल है।

नथिंग फोन का मालिक कौन है?

कार्ल पेई

Join WhatsApp Channel