Motorola New Smartphone : घड़ी की तरह हाथ में भी पहना जा सकता है ये अनोखा फोन

Motorola New Smartphone : मोबाइल फोन तकनीकी रूप से सभी सीमाओं को पार कर चुके हैं। यही कारण है की मार्केट में नई से नई टेक्नोलॉजी की मांग बढ़ती जा रही है। फोल्डेबल फोन्स के बाद अब चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने प्रोटोटाइप स्मार्टफोन को पेश किया है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि आप इसे अपने हाथों में घड़ी की तरह पहन सकते हैं और इसे टेबल पर एक स्टैंड की भांति रख सकते हैं।

Motorola New Smartphone की खासियत

इस स्मार्टफोन में आपको 6.9 इंच की पंच होल डायगोनल डिस्प्ले मिलती है, जिसके साथ थिक बेजेल्स भी हैं। इसके बैक साइड पर फैब्रिक मटेरियल लगा हुआ है, जिससे इसकी ग्रिप बेहद अच्छी होती है और इसे मेटल कफ के चुंबकीय लिंक के माध्यम से पहना जा सकता है।

इस रोलेबल फोन की एक खास बात यह है कि इसका एडाप्टिव यूजर इंटरफेस है, जिसकी मदद से स्क्रीन मोबाइल को टेबल पर बेंड कर के रखने से अपने आप ऊपर उठ जाती है और ऐप्स भी अपने आप ऊपर दिखाई देते हैं, जिससे स्क्रीन का आकार 4.6 इंच हो जाता है। इसमें MotoAI का समर्थन भी है, जिसकी मदद से आप वॉलपेपर को कस्टमाइज कर सकते हैं।

अभी रिवील नहीं हुई है सारी डिटेल्स

फिलहाल इस स्मार्टफोन के बैटरी, वजन और कैमरा के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है, और यह भी एक कॉन्सेप्ट फोन है। कंपनी ने अभी तक इसके विपणन की योजना और लॉन्च तिथि के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी है। इससे पहले भी मोटोरोला ने 2016 में इस तरह का फोन पेश किया था, और वे तय कर रहे हैं कि इस नवाचार को कितने आगे बढ़ा सकते हैं।इस प्रोटोटाइप स्मार्टफोन का लॉन्च होने पर उसकी अपेक्षित मूल्य और उपलब्धता के बारे में और अधिक जानकारी जानने के लिए हमें इंतजार करना होगा। 

Apple’s New Event : 30 अक्टूबर को लॉन्च हो सकते हैं ये दो नए ए प्रोडक्ट्स

FAQ’S :Motorola New Smartphone

मोटोरोला का सबसे अच्छा फोन कौन सा है?

Moto G Power (2021)

मोटोरोला कौन सा देश बनाता है?

शिकागो, संयुक्त राष्ट्र अमेरिका

क्या मोटोरोला 2023 में एक नया फोन जारी कर रहा है?

नया मोटोरोला एज-2023 10 अक्टूबर से motorola.com, Best Buy और Amazon.com (MSRP: $599.99) पर सार्वभौमिक रूप से अनलॉक बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Join WhatsApp Channel