Kareena”s Advice To Aliya : नंद और भाभी की जोरी आएंगी कॉफी विद करण में नजर

Kareena”s Advice To Aliya,कॉफ़ी विद करण 8 एपिसोड 4 में करीना कपूर अपने चचेरे भाई रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट के साथ अतिथि के रूप में दिखाई देंगी। पिंकविला की एक रिपोर्ट में चैट शो के आगामी एपिसोड से विवरण साझा करते हुए, कॉफ़ी विद करण (KWK) में अभिनेता की पहली संयुक्त उपस्थिति के बारे में चर्चा चल रही है। प्रोमो शेयर करते हुए करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ”इससे ​​ज्यादा ‘PHAT’ नहीं मिलेगा!!! 16 नवंबर से स्ट्रीम होने वाले कॉफ़ी विद करण के नए एपिसोड में सबसे प्यारी रानियों, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट को देखें!” PHAT का मतलब प्रिटी हॉट एंड टेम्पटिंग है, यह शब्द करण की 2001 की फिल्म कभी खुशी कभी गम से करीना के प्रतिष्ठित चरित्र पू (पूजा) द्वारा लोकप्रिय बनाया गया था।

नंद भाभी की जोड़ी लेंगी KWK में एंट्री

आगामी एपिसोड में देवरानी-जेठानी आलिया भट्ट और करीना कपूर ‘कॉन्ट्रोवर्शियल विद ए के’ काउच पर वापस आएंगी। हाल ही में साझा किए गए टीज़र में, होस्ट करण जौहर ने आलिया को ‘अपनी पहली संतान की तरह महसूस करने वाली’ और करीना को अपनी ‘आत्मा आत्मा’ के रूप में वर्णित करते हुए शुरुआत की। फिर तीनों यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि क्या करीना और आलिया जेठानी और ननद हैं या करीना आलिया की भाभी हैं। इस पर करीना कहती हैं, ”मैं किसी की भाभी नहीं हूं.”इस एपिसोड में आलिया को मिली करीना की सलाह, करीना ने कहा कि अब आलिया को दूसरे बच्चे की प्लानिंग करनी चाहिए।जब आलिया ने कहा, ”कभी-कभी, हम राहा के लिए घर पर लड़ते हैं। यह ऐसा है जैसे अब वह तुम्हारे पास है, अब मुझे दे दो।”उनके झगड़े का समाधान पेश करते हुए, करीना कपूर ने कहा, “शायद यही एक और लेने का संकेत है, ताकि आप दोनों एक-एक कर सकें।”

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के आगामी एपिसोड में, आलिया भट्ट ने अभिनेता-पति रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। आलिया ने कहा कि दोनों के बीच एक चंचल लड़ाई शुरू हो जाती है क्योंकि वे छोटी राहा के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं, जो इस महीने एक साल की हो गई है।आलिया और रणबीर बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं,यही वजह है कि उनकी कोई भी निजी खबर बहुत तेजी से फैलती है

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

कॉफ़ी विद करण 8 में अगले मेहमान कौन हैं?

करीना कपूर खान, आलिया भट्ट

कॉफ़ी विद करण के कितने सीज़न आ चुके हैं?

आठ

करीना कपूर ने आलिया भट्ट को क्या सलाह दी?

दूसरे बच्चे की

करीना कपूर का आलिया भट्ट से क्या है रिश्ता?

नन्द भाभी का

आलिया भट्ट की बेटी कौन है?

राहा कपूर

Join WhatsApp Channel