Elvish Yadav : बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव आलिया भट्ट और उर्वशी रौटेला के साथ करेंगे काम

Elvish Yadav : एल्विश यादव रोमांचक नए उद्यमों के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड हस्तियों के साथ आगामी सहयोग और संगीत वीडियो की दुनिया में प्रवेश शामिल है।

बिग बॉस ओटीटी2 पर अपनी जीत के बाद से, यूट्यूब सनसनी मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि आकर्षित कर रही है। जैसा कि एल्विश 14 सितंबर को अपना 26वां जन्मदिन मना रहे है, इस विशेष अवसर पर उनकी आगामी परियोजनाओं पर करीब से नज़र डालने के लिए इस लेख को पढ़ते रहे।

एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला संगीत वीडियो :

एल्विश यादव और उर्वशी रौतेला एक आश्चर्यजनक घटनाक्रम के तहत अपने पहले संगीत वीडियो निर्माण के लिए एकजुट हुए हैं। राजस्थान के मंडावा ने परियोजना के फिल्मांकन के लिए सुंदर सेटिंग प्रदान की, और टीज़र वीडियो तेजी से कई सोशल मीडिया साइटों पर वायरल हो गया। उनका बहुप्रतीक्षित सिंगल, जिसका नाम “हम तो दीवाने” है, 14 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है, इसलिए उस तारीख को अपने कैलेंडर पर अंकित करना सुनिश्चित करें। दोनों मशहूर हस्तियों के प्रशंसकों को खुशी होगी क्योंकि इस संगीतमय उत्कृष्ट कृति में कथित तौर पर एक कोमल रोमांटिक नंबर शामिल है।

The Great Indian Family Trailer

एल्विश यादव की आलिया भट्ट के साथ संभावित साझेदारी :

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एल्विश यादव बॉलीवुड की ‘रानी’ आलिया भट्ट के साथ काम कर सकते हैं। ऐसा तब हुआ जब अभिनेत्री ने उनके नाम का उल्लेख किया और स्पष्ट रूप से उन्हें ‘रॉकी व्यक्तित्व’ वाला बताया, साथ ही उनके हास्य की भावना की भी प्रशंसा की। दूसरी ओर, एल्विश ने कई बार अभिनेत्री के साथ सहयोग करने की अपनी इच्छा का उल्लेख किया है। इस अफवाह को तब हवा मिली जब एक ‘एएमए’ सत्र के दौरान आलिया से एल्विश के बारे में पूछा गया और उसने इसका जवाब ‘सिस्टम’ से दिया। एल्विश ने बड़ी विनम्रता से ‘आई लव यू’ लिखते हुए फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. हालाँकि, एल्विश को हाल ही में शेहनाज गिल के चैट कार्यक्रम के लिए फिल्मांकन करते देखा गया है।

एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और जिया शंकर के साथ सहयोग करेंगे :

इस पर कोई पुष्टि नहीं होने पर, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता अपने बिग बॉस दोस्तों अभिषेक मल्हान और जिया शंकर के साथ सहयोग कर सकते हैं। सूत्रों और फैन क्लबों के मुताबिक, ऐसी अफवाह फैल रही है कि अभिषेक, जिया और एल्विश सभी एक साथ जुड़ गए हैं और एक प्रोजेक्ट पर सहयोग कर रहे हैं।

FAQs : एलविश यादव

एलविश यादव का जन्मदिन कब होता है?

14 सितंबर को।

एलविश यादव ने कोनसा शो जीता?

बिग बॉस OTT 2.

एलविश यादव कहाँ के रहने वाले हैं?

हरियाणा के।

Join WhatsApp Channel