Elvish Yadav Entry Bigg Boss OTT 2 : एलवीश यादव की होने वाली है बिग बॉस OTT 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Elvish Yadav Net Worth and Wild card Entry of Elvish Yadav In Bigg Boss OTT 2 | एलवीश यादव की होने वाली है बिग बॉस OTT 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री : टीवी शोज जहां पर धमाल मचा ही रहे है वहीं पर इन दिनों ओटीटी पर अपकमिंग शो बिग बॉस को लेकर सुर्खियां तेज है जहां पर तबीयत खराब के चलते साइरस भरूचा बाहर हो गए थे। वहीं पर अब जल्द ही एक फेमस यूट्यूबर की एंट्री होने वाली है। जिसकी एंट्री के बाद से अलग ही भौचाल मच सकता है।

बिग बॉस OTT 2 में एंट्री करेंगे एलविश यादव

आपको बताते चलें, बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के तौर पर यूट्यूबर एलविश यादव आ सकते है। जहां पर कहा जा रहा है लविश ने इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया और वह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में आ रहे हैं।

बिग बॉस के घर में होगी एलविश यादव यूट्यूबर की एंट्री ?

कहा जा रहा है कि शो में पुनीत सुपरस्टार और पलक पुरसवानी की एंट्री होने वाली है। इस बीच अब जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम भी सामने आ रहा है। माना जा रहा है कि एल्विश बिग बॉस के घर का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि, अभी इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है दी गई है। वहीं, साइरस ब्रोचा ने बीते दिनों शो के होस्ट सलमान खान से गुजारिश की थी कि उन्हें इस शो से जाने दिया जाए, क्योंकि उनकी हेल्थ यहां पर काफी बिगड़ रही है। वहीं अब खबर आ रही है कि साइरस घर से बेघर हो चुके हैं।

जानें एलविश यादव के बारे में जो जल्द ही आने वाले है बिग बॉस OTT 2 में

आपको बताते चलें, एलविश यादव यूट्यूब पर क्रिएटिव वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने आज तक कई मुद्दों पर फनी वीडियोज बनाए हैं। एलविश के एक-एक वीडियो पर 20-20 मिलियन व्यूज आते हैं। वहीं पर यूट्यूब की दुनिया में एलविश यादव को जाना जाता है, एलविश के यूट्यूब चैनल को 10.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 5.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samcharbuddy.com” से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel