Elvish Snake And Party:बीबी17 ओटीटी विजेता एल्विश यादव हुवे गिरफ्तार सामने आई कै तसवीरे

Elvish Snake And Party:पुलिस ने कहा कि नोएडा में रेव पार्टियों में सांप और उनके जहर की आपूर्ति करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो कथित तौर पर सोशल मीडिया सनसनी एल्विश यादव द्वारा आयोजित की गई थी।पांचों लोगों ने पुलिस को बताया है कि ये पार्टियां दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में विभिन्न फार्महाउसों में आयोजित की गई थीं और एल्विश यादव ने यूट्यूब और इंस्टाग्राम के लिए वीडियो शूट करने के लिए सांपों का इस्तेमाल किया था।ऐसा आरोप है कि रेव पार्टियों में शामिल होने वाले लोगों ने सांप के जहर का सेवन किया था, जिसमें विदेशी नागरिकों की भी मेजबानी की गई थी।अधिकारियों ने कहा कि प्रथम सूचना रिपोर्ट या एफआईआर में एल्विश यादव सहित छह लोगों के नाम हैं। उन्होंने कहा, “छह आरोपियों में से पांच को हिरासत में ले लिया गया है, हालांकि एल्विश यादव को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।”

https://www.samacharbuddy.com/sports/india-vs-srilanka-world-cup-2/41970/

Elvish Snake And Party:एल्विश पर लगा सांपों की टास्करी का अरोप

काफी चर्चा के बाद आखिरकार पुलिस ने एल्विश यादव को आरोपी घोषित कर दिया है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों के पास से पांच कोबरा समेत नौ सांप और सांप का जहर बरामद किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि सांपों को वन विभाग को सौंप दिया गया है।वे क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से सांपों को पकड़ते थे और उनका जहर निकालते थे, जिसे वे कथित तौर पर ऊंची कीमत पर बेचते थे। पुलिस ने कहा, “वे पार्टियों में जहर की आपूर्ति करने के लिए मोटी रकम इकट्ठा करते थे।”मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर का उपयोग बेहद खतरनाक और संभावित रूप से जीवन के लिए खतरा माना जाता है।भाजपा नेता मेनका गांधी द्वारा संचालित एक पशु कल्याण एनजीओ, पीएफए ​​की शिकायत के बाद कल देर शाम नोएडा के सेक्टर 51 में एक रेव पार्टी पर छापा मारने के बाद नोएडा पुलिस ने गिरफ्तारियां कीं।

मिस गांधी ने एल्विश यादव की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।उन्होंने कहा, “एलविश यादव को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह ग्रेड-1 अपराध है – यानी सात साल की जेल। पीएफए ​​ने जाल बिछाया और इन लोगों को पकड़ लिया। वह अपने वीडियो में सांपों की लुप्तप्राय प्रजातियों का इस्तेमाल करता है।”

Elvish Snake And Party:एल्विश यादव ने किया सभी आरोप को इंकार

आरोपों से इनकार करते हुए एल्विश यादव ने दावा किया कि सभी आरोप फर्जी हैं और वह इस जांच में पुलिस का सहयोग करने को तैयार हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो में कहा, “जब मैं सुबह उठा तो मैंने खबरें देखीं कि मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है और मुझे नशीले पदार्थों के साथ पकड़ा गया है। ये सभी खबरें और मेरे खिलाफ आरोप फर्जी हैं।”एल्विश यादव इस साल की शुरुआत में ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन-2 जीतने के बाद प्रसिद्धि में आए। यूट्यूब पर उनके 7.51 मिलियन सब्सक्राइबर्स और इंस्टाग्राम पर 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Faqs

  • कौन हैं एल्विश यादव?

  • यू ट्यूबर और बीबी17 ओटीटी विजेता
  • एल्विश यादव की उम्र क्या है?

  • 26 साल
  • एल्विश यादव को किसने गिरफ्तार किया?

  • दिल्ली पुलिस
  • एल्विश यादव के पिता कौन हैं?

  • राम अवतार यादव
Join WhatsApp Channel