Diwali Preperations At Pataudi Palace : करीना, सैफ की दिवाली, तैमूर और जेह ने बनाई रंगोली

Diwali Preperations At Pataudi Palace : करीना और सैफ के घर दिवाली की शुरुआत,बस कुछ ही पल दूर है दिवाली और सभी सेलिब्रिटीज ने भी अपने घरों में इसकी तैयारी शुरू कर दी है दिवाली जो इंडिया का एक बहुत ही महत्व पूर्ण त्यौहार मना जाता है वाह पूरे भारत में बहुत ही जोरों शोरों से मनाया जाता है और इस सेलिब्रिटीज भी इसे मनने में पिछे नहीं हते.करीना कपूर शनिवार को अपने बेटों के साथ छोटी दिवाली मना रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें पति सैफ अली खान भी शामिल हैं, जो कल मुख्य त्योहार के लिए अपने घर को सजा रहे हैं। जेह और तैमूर रंगोली बनाने में व्यस्त हो जाते हैं लेकिन जेह का ज्यादातर ध्यान अपनी मुट्ठी में कुछ रंग लाने और उसके साथ खेलने पर रहता है।

पटौदी हवेली में दिवाली की शुरुआत, जेह और तैमूर की रंगोली ने फैन्स का दिल लुभाया

पहली तस्वीर में करीना को गुलाबी टी-शर्ट और पायजामा में फर्श पर जेह, तैमूर और सैफ से घिरा हुआ दिखाया गया है। जेह ने जो गड़बड़ की है उससे सैफ काफी निराश नजर आ रहे हैं. तैमूर अपनी मां के पास सहमे हुए बैठे हैं. दूसरी फोटो में जेह को रंगोली के साथ खिलवाड़ करते हुए दिखाया गया है।उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “अय्यूओ, जब परिवार रंगोली…या होली करने का फैसला करता है…पता नहीं…लेकिन मायने रखता है कि हमने मजा किया…#उत्सव शुरू होने दें #सभी को प्यार और हंसी।”

अभिनेता के प्रशंसकों ने परिवार पर खूब प्यार बरसाया। “यह सबसे प्यारा है! हैप्पी दिवाली,” एक टिप्पणी पढ़ें। “ओह, यह मनमोहक है!! बेबो और परिवार को शुभ दिवाली,” दूसरा पढ़ा।

करीना और सैफ हर साल एक साथ दिवाली मनाते हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में सैफ की बेटी सारा अली खान ने अपने घर पर दोस्तों और सहकर्मियों के लिए दिवाली पार्टी रखी थी। हालांकि, सैफ या करीना को पार्टी में शामिल होते नहीं देखा गया।

करीना की आने वाली फिल्म द बकिंघम मर्डर्स

करीना हाल ही में जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म द बकिंघम मर्डर्स के प्रीमियर में गुलाबी आस्तीन वाली काली पोशाक में शामिल हुईं। इस कार्यक्रम में उनकी बहन करिश्मा कपूर और सैफ भी शामिल हुए।

द बकिंघम मर्डर्स का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। इसमें ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी हैं। यह असीम अरोरा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कर द्वारा लिखा गया है और शोभा कपूर, एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

करीना कपूर के पति कौन हैं?

सैफ खान

करीना कपूर के बेटों का क्या नाम है?

तैमूर और जेह

करीना कपूर के पिता कौन हैं?

रणधीर कपूर

करीना कपूर की बहन कौन है?

करिश्मा कपूर

सैफ अली खान के पिता कौन हैं?

मंसूर अली खान पटौदी

Join WhatsApp Channel