Bigg boss 17 : होस्ट सलमान खान से लेकर प्रतियोगी तक की पूरी खबर

बिग बॉस 17‘ के आगामी सीज़न के लिए प्रत्याशा लगातार बढ़ रही है, प्रशंसक बेसब्री से प्रतियोगी लाइनअप के खुलासे का इंतजार कर रहे हैं। ‘बिग बॉस’ एक रियलिटी शो है जो अपने विवादों के लिए जाना जाता है और हर साल कलर्स पर प्रसारित होता है। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के हालिया समापन में एल्विश यादव ने ट्रॉफी जीती, जबकि अभिषेक मल्हान उपविजेता रहे। हालांकि ‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगियों की आधिकारिक सूची अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन 17वें सीज़न के संभावित प्रतिभागियों के रूप में कई सेलिब्रिटी नाम इंटरनेट पर प्रसारित हो रहे हैं।

अगले दो हफ्तों में बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने वाला है । बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और सफल रियलिटी शो में से एक है और इसके सोलह ब्लॉकबस्टर सीजन रहे हैं।बिग बॉस 16 बेहद सफल सीजन था और यह टॉप 10 शो में से एक था। आज तक शो के प्रतियोगियों के बारे में बात की जाती है। पिछले सीज़न में एमसी स्टेन शो के विजेता बने थे, जबकि शिव ठाकरे फर्स्ट रनर-अप रहे थे।आगे पढ़ें बिग बॉस 17 की डेट प्रतियोगी और भी बहुत कुछ

बिग बॉस 17 का ग्रैंड प्रीमियर और प्रतियोगी सूची

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन नजदीक है और दर्शक अपना उत्साह रोक नहीं पा रहे हैं। कलर्स पर जारी कई टीज़र और प्रोमो के अनुसार, बिग बॉस 17 का भव्य प्रीमियर रविवार, 15 अक्टूबर 2023 को होने वाला है।

हर सीज़न की तरह, बिग बॉस का आगामी सीज़न भी ट्विस्ट और टर्न से भरा होगा, जो कि इसकी थीम “इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम” से काफी स्पष्ट है।बिग बॉस एक विवादित रियलिटी शो है जो हर साल कलर्स पर प्रसारित होता है।

ऑफिशियल रिलीज से पहले शो को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसी अफवाह है कि इस साल बिग बॉस 17 को सलमान खान और कोई अन्य सेलिब्रिटी सह-होस्ट करेंगे। हालाँकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि अभी तक बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों की सूची सामने नहीं आई है, लेकिन इंटरनेट पर कई मशहूर हस्तियों के नाम चर्चा में हैं, जिनके बिग बॉस के 17वें सीजन में भाग लेने की उम्मीद है।

बिग बॉस
शो का नाम बिग बॉस
आरंभिक वर्ष 2006
चालू सीजन 17
आरंभिक चैनल सोनी टी वी
मौजूदा चैनल कलर्स टी.वी
एंकर सलमान ख़ान
ग्रैंड प्रीमियर सीजन 17 15 अक्टूबर 2023

एयर जानेंगे भाईजान की बिग बॉस फीस

मनोरंजन उद्योग में कलाकारों की कुल संपत्ति, प्रत्येक एपिसोड या फिल्म शुल्क जनता के लिए एक दिलचस्प विषय रहा है। यह प्रामाणिक ज्ञान है कि फिल्म अभिनेताओं को टेलीविजन पर अभिनय करने वाले अभिनेताओं की तुलना में कहीं अधिक भुगतान किया जाता है। भुगतान अंतर अज्ञात नहीं है.

 हालाँकि, फिल्म उद्योग के लोगों के टेलीविजन उद्योग में बढ़ते आगमन ने भुगतान अंतर के एक अलग पहलू को उजागर किया है।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs : बिग बॉस 17

कब होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड प्रीमियर?

15 अक्टूबर 2023

कौन करेगा बिग बॉस 17 के होस्ट?

सलमान ख़ान

कौन था बिग बॉस 17 ओटी के विजेता?

एल्विश यादव

बिग बॉस का ये कौन सा सीजन है?

17

Join WhatsApp Channel