आलिया भट्ट रणबीर कपूर : टॉक्सिक हस्बैंड के लेबल पर बोले रणबीर कपूर ,दिया करारा जवाब

आलिया भट्ट रणबीर कपूर : बॉलीवुड की सेंसेशन जोड़ियों में से एक हैं। हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे रणबीर कपूर को उनका लाल लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है। इंटरनेट पर रणबीर को ‘ टॉक्सिक हस्बैंड कहने वाली टिप्पणियां आने लगीं और अब, विवाद होने के कुछ हफ्ते बाद, अभिनेता ने अपनी बात रखी है।

आलिया भट्ट का मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो वायरल होने के दो महीने बाद,उनके पति रणबीर कपूर ने इसके लिए नेटिज़न्स द्वारा निशाना बनाए जाने पर बात की है। इस जोड़े की शादी को एक साल से ज्यादा हो गया है और इस साल अगस्त में प्रशंसकों ने उनके रिश्ते पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। एक छोटे से वीडियो में, आलिया अपना मेकअप दिखा रही थी जब उसने गलती से कह दिया कि रणबीर को उसका लाल लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है और अगर वह ऐसा करती है, तो वह तुरंत उसे ‘इसे पोंछने’ के लिए कहता है। इससे प्रशंसकों के एक वर्ग ने एक पति के रूप में रणबीर के विषैले गुण की आलोचना की।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर : रणबीर कपूर ने तोरी चुप्पी, दिया करारा जवाब

अपने बयानों के लिए मिलने वाली ट्रोलिंग पर बोलते हुए, रणबीर ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि कारण उनसे बड़ा है। उन्होंने कहा कि वह जहरीली मर्दानगी के लिए लड़ने वाले लोगों के साथ खड़े हैं और अगर वे उन्हें इस मुद्दे के लिए पोस्टर बॉय बनाते हैं, तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने प्रशंसकों से कहा, “हाल ही में, मैं विषाक्त होने और मेरे द्वारा दिए गए कुछ बयान से संबंधित कुछ लेख पढ़ रहा था और मैं इसे समझता हूं। और मैं उन लोगों के पक्ष में हूं जो जहरीली मर्दानगी से लड़ रहे हैं, अगर वे मुझे इसके चेहरे के रूप में इस्तेमाल करते हैं, तो यह ठीक है क्योंकि उनकी लड़ाई मेरे द्वारा कही गई बातों के बारे में उनकी राय रखने के बारे में बुरा महसूस करने से भी बड़ी है।

रणबीर कपूर कहते हैं, ‘जनता मेरी छवि की मालिक है

रणबीर ने कहा कि नकारात्मकता कलाकारों को आगे बढ़ने में मदद करती है और जीवन में सही संतुलन बनाए रखने के लिए यह आवश्यक है।
उन्होंने अपनी छवि के बारे में बात की और बताया कि यह लोगों द्वारा कैसे बनाई गई है। ब्रह्मास्त्र अभिनेता ने कहा कि वह सिर्फ यही चाहते हैं कि लोग उनका काम देखें और उनकी कलात्मक पसंद को समझें और इससे आगे कुछ भी मायने नहीं रखता। “मेरी यह छवि, जो फिल्मों या मेरे द्वारा निभाए गए किरदारों या मीडिया द्वारा बनाई गई है, कुछ ऐसी है जो मेरे पास नहीं है।

इसका स्वामित्व जनता के पास है, इसका स्वामित्व उन लोगों के पास है जो मेरे काम को पसंद करते हैं या मेरे काम को नापसंद करते हैं और उन्हें मेरे बारे में कुछ भी कहने की अनुमति है जब तक वे मेरे काम को मौका देते हैं। जब तक मैं उन्हें एक अभिनेता के रूप में साबित कर सकता हूं और मेरा हमेशा से ध्यान केंद्रित रहा है – सिर्फ अभिनय करना,” उन्होंने कहा।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samachaarbuddy.com पर

FAQs : आलिया भट्ट रणबीर कपूर

आलिया भट्ट की उम्र क्या है?

30 साल

रणबीर कपूर की पत्नी कौन है?

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की मां कौन हैं?

सोनी राज़दान

कौन हैं रणबीर कपूर की मां?

नीतू कपूर

Join WhatsApp Channel