अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को याद आया जेल में बिताया हुआ वक्त, सुशांत की मौत के बाद बर्बाद हुई जिंदगी

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बहुत ही शानदार और बेमिसाल अभिनेत्री है। उनके बीते हुए कल की बात की जाए तो वो बहुत ही खराब दौर से गुजर चुकी है।उनकी कहानी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं, रिया ने जेल में बिताए समय से मिली सीख के बारे में बात की उन्होंने कहा कि हालांकि वह एक “निराशाजनक” समय था, वह जेल के अंदर कुछ “सबसे खुश” लोगों से मिलीं। रिया चक्रवर्ती अपने अभिनेता-प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद 28 दिनों तक भायखला जेल में थीं।उन पर दिवंगत अभिनेता के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया गया था और बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। हाल ही में रिया ने जेल में बिताए समय से मिली सीख के बारे में बात की। अभिनेत्री ने कहा कि हालांकि वह ‘निराशाजनक’ समय था, लेकिन वह जेल के अंदर कुछ ‘सबसे खुश’ लोगों से मिलीं।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बताई अपनी दर्द भरी कहानी

बॉलीवुड में अगर लोगो की जिंदगी बन जाती है तो साथ ही बहुत से लोगो की जिंदगी खराब होने पर भी वक्त नहीं लगता। इसका एक बहुत बड़ा उदाहरण रिया भी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब रिया से इसके बारे में पूछा गया तो उनकी आंखें नाम हो गईं। रिया चक्रवर्ती ने साझा किया कि वह एक अंडर-ट्रायल जेल में थीं, जहां उन लोगों को रखा जाता है जिन्हें दोषी नहीं ठहराया जाता है। जेल में उनकी मुलाकात उन महिलाओं से हुई जो “निर्दोष” थीं क्योंकि वे “दोषी साबित” नहीं हुई थीं। रिया ने कहा, “उन्हें देखकर और उनके साथ बातचीत करके, मुझे उन महिलाओं के भीतर एक अनोखे तरह के प्यार और लचीलेपन का अनुभव हुआ।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने किया खुलासा क्यों पहनी नेशनल अवॉर्ड में अपनी शादी की साड़ी ,तस्वीरें की शेयर

उन्हें छोटी-छोटी चीज़ों में ख़ुशी मिलती थी। जब उन्हें ख़ुशी मिली तो उन्होंने उसे लपक लिया। वे जानते हैं कि एक पल का आनंद कैसे लेना है, और वे उन सबसे खुश लोगों में से हैं जिनसे मैं हूं।””यह परेशान करने वाला है; वे सुस्त हैं, लेकिन वे जानते हैं कि उस खुशी को कब और कैसे हासिल करना है। अभिनेता ने जेल में बिताए अपने समय को “सबसे खराब नरक” करार दिया। उसने निष्कर्ष निकाला, “उस समय, हाँ, मेरा जीवन सबसे बुरे नरक में था जो हो सकता था।

लेकिन स्वर्ग या नर्क आपके दिमाग में एक विकल्प है जिसे आप चुन सकते हैं। हर बार स्वर्ग को चुनना कठिन होता है। लेकिन लड़ाई दिमाग की है, और अगर आपके दिल में ताकत और इच्छा है, तो आप निश्चित रूप से दिमाग से लड़ेंगे और जीतेंगे। अपने जेल के आखिरी दिन में रिया चक्रवर्ती ने अपने साथ बैठी सारी औरतों के लिए डांस भी किया उन्होंने बताया कि ये डांस मेरे लिए बहुत अहम था, क्योंकि ये मेरे आत्मा को खुश कर रहा था।

सुशांत सिंह राजपूत और रिया कुछ अनकही बातें

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती अच्छे संबंध में रह चुके हैं सुशांत की मौत से ठीक पहले सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच काफी गहरा संबंध हुआ करता था। रिया के ऊपर यह तो इल्जाम लग गया कि उन्होंने ड्रग्स देकर सुशांत सिंह राजपूत की जान ले ली लेकिन किसी ने यह नहीं जाना कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच बहुत ही गहरा और बहुत ही प्यार एक रिश्ता हुआ करता था।

प्यार भरी कहानी का अंत तब हुआ जब सुशांत सिंह ने अपने ही घर में पंख से लटक कर अपनी जान दे दी उसके बाद रिया चक्रवर्ती पे इल्जाम आया की अनहोने ड्राग्स दे कर सुशांत की जान ले ली ,इसक बाद उन्हें कई महीने के लिए जेल भी जाना पड़ा कई ट्रायल से गुजरी वह लेकिन रिया चक्रवर्ती ने हार नहीं मानी और आख़िरकार वह निर्दोश साबित हुई। इस कहानी का अंत तो अच्छा नहीं हुआ लेकिन शुरुआत बहुत ही खुबसूरत हुई थी सुशांत और रिया एक बहुत ही पावन और खुबसूरत रिश्ते में बंधे थे।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • कौन हैं रिया चक्रवर्ती?

  • अभिनेत्री
  • रिया चक्रवर्ती को जेल कब हुई थी?

  • 14 जून, 2020
  • कौन था रिया का बॉयफ्रेंड?

  • सुशांत सिंह राजपूत
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत कब हुई?

  • 14 जून 2020
Join WhatsApp Channel