Aarya season 3 review: सुष्मिता सेन का निडर अंदाज, फैंस ने कहा नारी शक्ति

Aarya season 3 review: अब तक, जिन लोगों ने आर्या सरीन की उतार-चढ़ाव भरी कहानी देखी है, वह हवा में शीर्षासन करने के लिए पर्याप्त रूप से फिट है, वे उन जुड़वां तत्वों से परिचित हैं जो उसे परिभाषित करते हैं: एक माँ जो अपनी मरती हुई सांस तक अपने बच्चों की रक्षा करने का इरादा रखती है, और एक ड्रग कारोबारी कुछ वफादार लोगों की मदद से अपना कारोबार चला रहा है। इस बार, आर्या सीज़न 3 में, उसे पता चलने वाला है कि बुरे रूसी डकैतों के साथ बिस्तर पर रहना – जैसे कि कोई अन्य प्रकार भी हो – उतना आसान नहीं है जितना उसने सोचा था, भले ही वह खतरों के करीब है घर।आर्या सीज़न 2, जो दो साल पहले आया था, सुष्मिता सेन की आर्या के साथ समाप्त हुआ, जो कि लाल रंग के चमकीले छींटों में नहा रही थी, होली पार्टी के रंगों में वह शामिल हो रही थी। यह खून का रंग भी है, जो राम माधवानी द्वारा निर्मित और निर्देशित और डच श्रृंखला ‘पेनोज़ा’ पर आधारित इस श्रृंखला में उदारतापूर्वकबहता है।

https://www.samacharbuddy.com/education/uiic-ao-result-2023/42019/

Aarya season 3 review: आर्या का ट्रांसफॉर्मेशन

जब हमने पिछले सीज़न में आर्या को छोड़ा था, तो वह डॉन बन गई थी। जिस पहले आदमी को उसने गोलियों से भून डाला, वह उसका जैविक पिता था। वह इस बात से कांप उठी कि वह कितनी सहजता से ट्रिगर खींच सकती थी, इसलिए नहीं कि वह कौन था, बल्कि सिर्फ इसलिए कि वह एक जीवित, सांस लेता व्यक्ति था।सीज़न 3 की शुरुआत आर्या के सत्ता संभालने से होती है। पहला एपिसोड उनके मृत पति तेज के स्मारक गीत, बड़े अच्छे लगते हैं के पुनर्कथन के साथ शुरू होता है, इससे पहले कि यह अधिक तीव्र, गैंगस्टर-जैसे स्कोर में डूब जाए। सुष्मिता ने काले रंग का स्नान वस्त्र पहना हुआ है और सिर पर हुड लगा रखा है, वह सिगार पी रही है और अपने किले से अपने राज्य को देख रही है।

सुष्मिता पहले दो सीज़न की डरी हुई माँ से सीज़न 3 में दहाड़ने वाली शेरनी में बदल जाती है। फिर भी वह अपने प्रदर्शन को उस अधिकार के साथ जोड़कर परिवर्तन को ठोस और जैविक बनाती है जो ताज़ा हासिल की गई शक्ति से उत्पन्न होता है। साथ ही, वह आवश्यकता पड़ने पर खोई हुई आर्या की सतह को सुनिश्चित करती है, ताकि हम यह न भूलें कि वह कहां से आई है।

यह एक ऐसे अभिनेता के लिए एक चुनौतीपूर्ण परिवर्तन है जिसके चरित्र की ताकत उसकी भेद्यता और भावनात्मक पारदर्शिता रही है। हालाँकि, सुष्मिता नई, सशक्त आर्या को बहुत नाटकीय तरीके से प्रस्तुत करती है: जैसे कि वह एक नए खेल का आनंद ले रही हो। उसकी कायापलट को ऑल-ब्लैक पावर ड्रेसिंग से मदद मिलती है। उसे ज़्यादातर टेढ़े-मेढ़े कोणों से कैद किया गया है, जैसे कि कैमरे को सीधे उसकी आँखों में देखने से बचना हो। क्योंकि यह उसकी आँखों में है कि वह डर को प्रकट करती है, जो नई शक्ति से दबा हुआ है।

सुष्मिता का धमाकेदार ट्रांसफॉर्मेशन, नहीं था आसान

यह एक ऐसे अभिनेता के लिए एक चुनौतीपूर्ण परिवर्तन है जिसके चरित्र की ताकत उसकी भेद्यता और भावनात्मक पारदर्शिता रही है। हालाँकि, सुष्मिता नई, सशक्त आर्या को बहुत नाटकीय तरीके से प्रस्तुत करती है: जैसे कि वह एक नए खेल का आनंद ले रही हो। उसकी कायापलट को ऑल-ब्लैक पावर ड्रेसिंग से मदद मिलती है। उसे ज़्यादातर टेढ़े-मेढ़े कोणों से कैद किया गया है, जैसे कि कैमरे को सीधे उसकी आँखों में देखने से बचना हो। क्योंकि यह उसकी आँखों में है कि वह डर को प्रकट करती है, जो नई शक्ति से दबा हुआ है।अपने रोल को इस तरह से बदलना सुष्मिता के लिए आसान नहीं रहा इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी परी।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • आर्या का कौनसा सीज़न रिलीज़?
  • सीज़न 3
  • आर्या 3 की रिलीज डेट क्या है?
  • 3 नवंबर
  • आर्या 3 में लीड रोल कौन है?
  • सुष्मिता सेन
  • सुष्मिता सेन की उम्र क्या है?
  • 48 वर्ष
Join WhatsApp Channel