हंसी से हमारी जिंदगी में की रोशनी’, राजू श्रीवास्तव के निधन पर बोले पीएम मोदी ने कही ये बात

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुनते ही दुखी हुए और PM मोदी, कही ये बात कि

कॉमेडियन राजू श्रीकॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव का आज निधन हो गया है। 10 अगस्त को दिल का दौरा  पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज उन्होंने आखिरी सांस ली। राजू श्रीवास्तव अस्पताल में 42 दिनों तक जिंदगी-मौत की लड़ाई लड़ते रहे।राजू के निधन से पूरा देश आज शोक में है। हर कोई उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहा है।देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर दुख जताते हुए कहा, “वो हमें बहुत जल्द छोड़ कर चले गए।

राजू श्रीकॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव का आज निधन
राजू  से लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव का आज निधन

राजू श्रीवास्तव के निधन से पूरा देश आज शोक

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी उनके निधन पर शोक जताया। शाह ने कहा कि राजू श्रीवास्तव का एक विशिष्ट अंदाज था और अपनी अद्भुत प्रतिभा से उन्होंने सभी को प्रभावित किया।शाह ने कहा, ‘उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना जताता हूं, ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें।

राजू श्रीकॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले रा
राजू से लोगों को हंसाने वाले 

— Amit Shah (@AmitShah) September 21, 2022

राजू  का अंतिम संस्कार

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “राजू  ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया। वह हमें बहुत जल्द छोड़ देते हैं लेकिन वह वर्षों तक अपने समृद्ध काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. शांति कल होगा राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार

सूत्रों का कहना है कि उनके शव को दोपहर एक परिवार को सौंप दिया जाएगा।फिलहाल कागज़ी कार्रवाई चल रही है। एक कॉपी एम्स के डेथ रिकॉर्ड रूम को दी जाएगी और एक कॉपी परिजनों को दी जाएगी।

उनके सभी रिश्तेदार उनके अंतिमदर्शन में शामिल
उनके सभी रिश्तेदार उनके अंतिमदर्शन में शामिल

वहीं, कल यानी गुरुवार को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली में अंतिम विदाई दी जाएगी।राजू श्रीवास्तव के परिवार ने उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में करने का फैसला किया है।राजू का परिवार चाहता है कि उनके सभी रिश्तेदार उनके अंतिमदर्शन में शामिल हों।

— Rajnath Singh (@rajnathsingh) September 21, 2022


सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, राजू श्रीवास्तव जी के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है। वे एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहद ज़िंदादिल इंसान भी थे। सामाजिक क्षेत्र में भी वे काफ़ी सक्रिय रहते थे। उनके शोकाकुल परिवार एवं प्रशंसकों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ।ॐ शान्ति!वास्तव के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, वो हमें जल्द छोड़ कर चले गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *