इरफ़ान पठान की पत्नी सफा बेग दिखने में अप्सरा जैसी लगती है इनकी ऐसी खूबसूरती के आगे अनुष्का शर्मा भी हुई फेल

इरफ़ान पठान की पत्नी सफा बेग दिखने में अप्सरा जैसी लगती है इनकी ऐसी खूबसूरती के आगे अनुष्का शर्मा भी हुई फेल

पहली बार इरफ़ान पठान की नकाबपोश बीवी का चेहरा आया सामने उनकी खूबसूरती को देखकर लोग दंग रह गए ।पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान इरफ़ान पठान अब भले ही क्रिकेट की दुनिया से दूर हो गए है पर आज भी इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इनका योगदान भारतीय खेल जगत में हमेशा याद रखा जाएगा।इन्होने अपनी कमाल की गेंदबाजी और बेहतरीन बैटिंग से भारतीय क्रिकेट टीम को योगदान दिया।वहीं इनकी बेहतरीन बॉलिंग के सामने अच्छे अच्छे बैट्समैन भी पावेलियन चले जाते थे। इन्होंने खेल जगत में खूब नाम कमाया और पूरी दुनिया इन्हें जानती है। हालाँकि आज हम आपको इरफान की खूबसूरत बीवी के बारे में बता रहे है।दरअसल इरफ़ान पठान की पत्नी का नाम सफा बेग है और सफा बेग हमेशा नकाब या हिजाब में रहती है और वही सफा बैग लाइमलाइट से और मीडिया से भी दूरी बना कर रखती है और वो किसी इवेंट्स या शो में भी कम ही नजर आती है।

इरफ़ान पठान की पत्नी सफा दिखने में अप्सरा लगती
इरफ़ान पठान की पत्नी सफा दिखने में अप्सरा लगती

इसे भी पढ़े :-बेशुमार दौलत के मालिक अजय देवगन इसके पीछे उनकी जबरदस्त मेहनत भी है, इसलिए उनके पास आज 60 करोड़ का बंगला

इरफान पठान की खूबसूरत वाइफ के सामने फेल हैं अनुष्का शर्मा

हालाँकि यही कारण रहा है की इरफ़ान पठान की पत्नी सफा बेग के बारे में काफी कम लोगो को पता है और वही बात की जाए तो सफा बैग के लुक की तो सफा बेग दिखने में बेहद ही सुंदर है ग्लैमरस लगती है और इनकी खूबसूरती की जितनी भी तारीफ करें वो कम होगी।

सफा बेग मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल रही
सफा बेग मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल रही

यहाँ अगर सफा बेग के करियर की बात करें तो इन्होने मॉडलिंग में अपना करियर बनाया हुआ है और ये हैदराबाद की निवासी हैं। हालाँकि इनका परिवार सऊदी में शिफ्ट हो चुका था जिस कारण से सफा बेग बचपन से सऊदी में ही रही है और इन्होने अपनी पढाई भी वहीँ से खत्म की।

इन्होने कई बड़े ब्रांड्स के लिए शूट करवाया
इन्होने कई बड़े ब्रांड्स के लिए शूट करवाया

सफा बेग ने इरफ़ान से शादी करने के बाद अपना मॉडलिंग करियर भी खत्म कर लिया और इन्होने अपना पूरा समय अपने परिवार को देने का तय किया। वहीं आज सफा बेग अपने पति और परिवार के साथ बेहद ही खुशहाल जिंदगी जी रही है।

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन ने ठुकराया था महारानी एलिजाबेथ II का न्यौता, जानिए क्या थी इसकी वजह

सफा बेग हमेशा नकाब या हिजाब में

आपको बता दे कि इरफ़ान पठान की पत्नी सफा दिखने में अप्सरा लगती है।वहीं इनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी कुछ नहीं है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सफा बेग मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल रही है और इन्होने कई बड़े ब्रांड्स के लिए शूट करवाया है।

सफा बेग हमेशा नकाब या हिजाब में 
सफा बेग हमेशा नकाब या हिजाब में

शादी से पहले सफा बेग नकाब नहीं पहनती थी पर शादी के बाद सफा बैग हमेशा ही नकाब में दिखी है और वो हर फोटो भी नकाब में ही क्लिक करती है, पर उनकी कुछ पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर उपलब्ध है और इन फोटोज को देख कर आपको इनकी खूबसूरती का पता लग जाएगा की सफा बेग कितनी खुबसूरत है। गौरतलब है कि अगर सफा बाॅलीवुड में आती तो वो खूब नाम कमाती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *