OnePlus Flagship Phone : इस कॉन्टेस्ट से आप पा सकते है ग्रेट डील्स

OnePlus Flagship Phone : वनप्लस 12 फोन कंपनी का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने की खबरों के बाद, कंपनी ने ‘वनप्लस 12 सब्सक्राइब टू विन’ कांटेस्ट का आयोजन किया है। इसके तहत, 5 दिसंबर को होने वाले लॉन्च के मौके पर, कंपनी ने तीन भागकर्ताओं को फ्री में वनप्लस 12 फोन देने का ऐलान किया है।

क्या है कॉन्टेस्ट

कांटेस्ट में भाग लेने के लिए यूजर्स को वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सब्सक्राइब करना होगा, जिसके बाद वे क्विज या व्हील गेम में हिस्सा ले सकते हैं। इस आधुनिक स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी, 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग, और ट्रिपल कैमरा सेटअप की सुविधा हो सकती है।

6 लोगों को मिल सकता है OnePlus Flagship Phone

कंपनी ने इस कांटेस्ट के तहत कुल 6 लोगों को मुफ्त में गिफ्ट प्रदान करने का ऐलान किया है, जिसमें 3 वनप्लस 12 फोन और 3 अन्य प्रोडक्ट्स शामिल हैं। सफल भागकर्ताओं को इसकी सूचना ईमेल और वॉट्सऐप के माध्यम से मिलेगी, और उन्हें फोन नहीं, बल्कि कूपन के रूप में प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका मिलेगा। कांटेस्ट से जुडी अधिक जानकारी के लिए यूजर्स वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, जहां नए फ्लैगशिप फोन के विशेषताओं के साथ अन्य महत्वपूर्ण जानकारी भी उपलब्ध हैं।”

.meme Google

FAQs: OnePlus Flagship Phone

फ्लैगशिप मोबाइल क्या होते हैं?

एक स्मार्टफोन में होने चाहिए वो सभी, उस मोबाइल फ़ोन में कंपनी के द्वारा दिए गए होते हैं

लोग फ्लैगशिप फोन क्यों खरीदते हैं?

बेहतर प्रदर्शन

कौन सी कंपनी का फोन सही है?

Xiaomi

Join WhatsApp Channel