iPhone 15 प्रोमैक्स : लेकर आया है ये न्यू अपडेट, अब नही आयेगी हीटिन की दिक्कत!

एप्पल iPhone 15 pro मार्केट में आते ही लोगो की नज़रों में छा गया, लेकिन उसके बाद आईफोन 15 यूजर्स की फोन में हीटिंग इश्यूज को लेकर कंप्लेंट्स को लेकर काफी बवाल हुआ लेकिन अब दिक्कत की कोई बात नही है क्युकी एप्पल ने iPhone 15 Pro और Pro Max में हो रही हीटिंग की समस्या का समाधान निकाल लिया है। यह समस्या कई उपयोगकर्ताओं को परेशान कर रही थी, लेकिन एप्पल ने एक नया अपडेट जारी किया है जिसके साथ यह समस्या सुलझ जाएगी।

जानिए क्या है न्यू अपडेट

इस समस्या के समाधान के लिए एप्पल ने iOS 17.0.3 अपडेट जारी किया है, जिसमें सुरक्षा पैचेस और बग फिक्स के साथ-साथ मोबाइल फोन के गर्म होने की समस्या को भी दूर किया गया है। यह अपडेट लगभग 423MB का है और यूजर्स की सेटिंग्स में उपलब्ध है। इस समस्या के समाधान के लिए उपयोगकर्ताओं को अपडेट को इंस्टॉल करने की सलाह दी जा रही है। उपयोगकर्ता अपडेट को स्विच ऑफ करके और फिर स्विच ऑन करके इंस्टॉल कर सकते हैं ताकि अपडेट सफलतापूर्वक शुरू हो सके।

हीटिंग इश्यू के पीछे क्या था कारण ?

एप्पल ने बताया कि इस समस्या की वजह इंस्टाग्राम, Uber जैसे ऐप्स और बैकग्राउंड प्रोसेसिंग के साथ iOS 17 में मौजूद कुछ बग्स थे, लेकिन उन्होंने ऐप्स डेवेलपर्स के साथ इस पर काम किया और इस समस्या को दूर करने का समाधान तैयार किया। यूजर्स सलाह दी जाती है कि वे इस अपडेट को जल्दी से इंस्टॉल करें ताकि उनके iPhone 15 Pro और Pro Max मॉडल्स का गर्म होने का इस्यू दूर हो सके।

FAQ’S : Iphone 15 Pro Max

आईफोन 15 प्रोमैक्स कितने का आता है?

₹ 159,900

क्या आईफोन 15 में टाइटेनियम है?

नया iPhone 15 Pro शानदार टाइटेनियम बॉडी के साथ थोड़ा गोल किनारों के साथ आता है । यह भारी या भारी नहीं है और इसमें Apple उत्पाद जैसा अपनापन है।

क्या आईफोन 15 में 8k वीडियो होगा?

आप Apple iPhone 15 Pro Max के रियर कैमरे से 8K और 4K वीडियो और फ्रंट कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Join WhatsApp Channel