Android 14 Updates : Nothing 2 में आ रहा है Android update

Android 14 updates : गूगल ने हाल ही में अपनी Pixel 8 सीरीज के साथ Android 14 OS का विमोचन किया है। इस नवीनतम अपडेट को पहले गूगल के डिवाइसेस पर रोल आउट किया जाएगा और फिर अन्य कंपनियों के फोन्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। इस अपडेट से जुड़ी सबसे ताजा खबर यह है कि कार्ल पेई की कंपनी “Nothing” ने अब अपने “Nothing Phone 2” के लिए android 14 का अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है। यह जानकारी कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की है।

जानिए क्या है Android 14 updates

Nothing Phone 2 यूजर्स के लिए यह बड़ी खुशखबरी है क्योंकि उन्हें अब “Nothing OS 2.5 Open Beta 1” के साथ नवीनतम एंड्रॉयड अपडेट की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने आश्वासन दिया है कि आगामी अपडेट जल्द ही जारी किया जाएगा।अतः, जो भी यूजर्स “Nothing Phone 2” का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें जल्द ही नए फीचर्स और अपडेट का आनंद लेने का मौका मिलेगा।

WhatsApp AI Stickers

Android 14 में लॉक स्क्रीन कस्टमाइजेशन एड किया गया है। साथ ही इसके इंटरफेस में भी सुधार लाया गया है, पिन सुरक्षा और सुविधा को बेहतर बनाया गया है।, नोटिफिकेशन शेड में clock शॉर्टकट को एड किया गया है। इसके अलावा भी एंड्रॉयड 14 यूजर्स के लिए एक बेहतर एक्सपीरियंस लेकर आ रहा है।

FAQ’S : Android 14 updates

Android 14 किस फोन में मिलेगा?

Google ने अपने नवीनतम एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम, एंड्रॉइड 14 का स्थिर संस्करण विशेष रूप से पिक्सेल फोन के लिए पेश किया। कंपनी ने इस अपडेट को नथिंग समेत अन्य फोन ब्रांडों तक विस्तारित करने की योजना की भी पुष्टि की है।

एंड्रॉइड 12 या 13 कौन तेज है?

प्रदर्शन में सुधार: एंड्रॉइड 13 में ऐसे अनुकूलन हैं जो त्वरित ऐप लॉन्च, आसान स्क्रॉलिंग और बेहतर प्रदर्शन की ओर ले जाते हैं।

क्या एंड्राइड 13 ज्यादा बैटरी का उपयोग करता है?

इस फोन में ज्यादा बैटरी बैकअप लाइफ, फास्ट ऐप्स की लॉन्चिंग और आसान ऐप शेयरिंग ऑप्शन उपलब्ध हैं जिसका उद्देश्य बजट स्मार्टफोन को स्मार्ट बनाने पर ध्यान देना है.

Join WhatsApp Channel