India vs Australia : संजू सैमसन ने टीम सलेक्शन पर उठाए सवाल, इमोजी के जरिए दिया रिएक्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल न होने पर संजू सैमसन ने जताई निराशा : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के श्रृंखला 22 सितंबर से शुरू हो रही है। इस श्रृंखला को वर्ल्ड कप से पहले ड्रेस रिहर्सल के रूप में देखा जा रहा है। इस श्रृंखला में दोनों टीमें अपनी वर्ल्ड कप की तैयारी को परखेंगी। हाल ही में इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन हुआ। अजीत अगरकर की अगवाई वाली चयन समिति ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की। इस श्रृंखला के लिए टीम में बल्लेबाज संजू सैमसन को जगह नहीं दी गई। इसी कारण सैमसन ने टीम सिलेक्शन को लेकर निराशा जाहिर की है। आईए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

टीम में न चुने जाने पर क्या बोले सैमसन

ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत की श्रृंखला 22 सितंबर शुरू हो रही है। इस श्रृंखला के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया है। भारत की कप्तानी की बागडोर केएल राहुल के हाथों में दी गई है। रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या एवं कुलदीप यादव को इस सीरीज के पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया है। रवींद्र जडेजा भारतीय टीम की उप कप्तान रहेंगे। इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को जगह नहीं दी गई है। इसे लेकर उन्होंने निराशा जाहिर की। उन्होंने सोशल मीडिया पर स्माइली फेस वाली इमोजी साझा की। फैंस का मानना है कि इसका मतलब है सैमसन आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए कोहली, रोहित को आराम

इंस्टाग्राम पर भी साझा की पोस्ट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में चयनित ना होने पर संजू ने काफी निराशा जताई। उन्होंने ओडीआई टीम में मिले मौकों को अच्छे रूप से भुनाया था फिर भी उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा “जो है, सो है। मैं आगे बढ़ता रहूंगा। ” उनके इस पोस्ट पर लोगों ने काफी कमेंट किए। लोगों ने कहा कि आपकी मेहनत बेकार नहीं होगी।आने वाले समय में आप भारतीय टीम के भविष्य हैं।

FAQs : संजू सैमसन

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया की सीरीज कब से शुरू है?

22 सितंबर

संजू सैमसन किस राज्य के हैं?

केरला

सैमसन आईपीएल में किस टीम के लिए खेलते हैं?

राजस्थान रॉयल्स

Join WhatsApp Channel