IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले ये सेलिब्रिटी करेंगे परफॉर्म

वर्ल्ड कप में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले से पहले होगा भव्य समारोह : 5 अक्टूबर से क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरुआत हो गई है। इस बार विश्व कप की मेजबानी भारत कर रहा है। भारत के 10 शहरों में कुल 48 मुकाबले खेले जाएंगे। 14 अक्टूबर को वर्ल्ड कप में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला है। या मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले की तैयारी पूरे जोर शोर से है। इस विश्व कप में उद्घाटन समारोह नहीं हुआ था। इसके कारण अब आईसीसी ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले भव्य समारोह की घोषणा की है। इस समारोह में कई जाने-माने सेलिब्रिटी परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। आईए जानते हैं भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले कौन से सेलिब्रिटी देंगे अपना परफॉर्मेंस।

भारत-पाकिस्तान मुकाबला से पहले यह सेलिब्रिटी करेंगे परफॉर्म

14 अक्टूबर को वर्ल्ड कप में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले पर पूरे विश्व भर की निगाहें टिकी हुई है। इस मुकाबले को भाभी बनाने के लिए आईसीसी एवं बीसीसीआई ने कस के तैयारी की है। इस वर्ल्ड कप में उद्घाटन समारोह नहीं हो पाया था। जिसके कारण अब भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले से पहले भव्य समारोह होगा। इस समारोह में कई जानी-मानी हस्तियां सरीक होंगी। इस सूची में सबसे पहला नाम गायक अरिजीत सिंह का है। इस मुकाबले से पहले अरिजीत सिंह के अलावा सुखविंदर सिंह एवं शंकर महादेवन भी अपनी गायकी का नमूना पेश करेंगे। आई एक नजर डालते हैं  इस मुकाबले में कौन से सेलिब्रिटी मौजूद रहेंगे।

World Cup 2023 : ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले में टूटे ये रिकॉर्ड

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में मौजूद सेलिब्रिटी
अमिताभ बच्चन अभिनेता
सचिन तेंदुलकर क्रिकेटर
रजनीकांत अभिनेता
अरिजीत सिंह गायक
शंकर महादेवन गायक
सुखविंदर सिंह गायक
सुनिधि चौहान गायिका
नेहा कक्कड़ गायिका
रणवीर सिंह अभिनेता
अक्षय कुमार अभिनेता
अमित शाह नेता

और भी कई जानी-मानी हस्तियां रहेंगी मौजूद

भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला का इंतजार पूरा विश्व करता है। इस मुकाबले से पहले लोगों का उत्साह चरम पर रहता है। ऐसे में हर किसी की ख्वाहिश होती है कि स्टेडियम में जाकर इस मैच का लुफ्त उठाया जाए। इस बार भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले से पहले एक समारोह भी आयोजित किया जाएगा। इस समारोह में नामी गायक जैसे अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन एवं सुखविंदर सिंह परफॉर्म करेंगे। इनके अलावा सुनिधि चौहान एवं नेहा कक्कर के परफॉर्मेंस की भी झलकियां दिखेंगी। इस मुकाबले में अमिताभ बच्चन के भी आने की उम्मीद है।

FAQs : भारत बनाम पाकिस्तान

वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला कब है?

14 अक्टूबर को

यह मुकाबला कहां खेला जाएगा?

अहमदाबाद, नरेंद्र मोदी स्टेडियम

पाकिस्तान टीम का कप्तान कौन है?

बाबर आजम

Join WhatsApp Channel