गौतम गंभीर का वीडियो हुआ वायरल, दिखाई मिडिल फिंगर

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का वायरल हुआ वीडियो : भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर विवादों के कारण कितनी बार सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो भारत बनाम नेपाल के मुकाबले की है। गंभीर फिलहाल एशिया कप में ब्रॉडकास्टर्स की तरफ से श्रीलंका में है। बीजेपी के एमपी गौतम गंभीर पर पहले भी आपत्तिजनक टिप्पणी देने का आरोप लग चुका है। ऐसे में इस वीडियो के कारण गंभीर एक मर्तबा फिर विवादों के घेरे में आ गए हैं। उनकी इस हरकत के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल किया जा रहा है। आईए जानते हैं, आखिर क्या है गौतम गंभीर के इस वायरल वीडियो में।

गौतम गंभीर का वीडियो हुआ वायरल

Gautam Gambhir viral video
Gautam Gambhir viral video

गौतम गंभीर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हैं और फिलहाल कमेंट्री करते हैं। गंभीर अपने शानदार प्रदर्शन से भारत को कितना मैच जितवा चुके हैं। किंतु रिटायरमेंट के बाद भी वह काफी चर्चा में रहते हैं। कभी विवादित बयान तो कभी गहमा गहमी के कारण उनको लाइमलाइट मिलते रहती है। हाल ही में गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो नेपाल बनाम भारत के मैच का बताया जा रहा है। इस वीडियो में गंभीर फोन पर बात करते हुए जाते हुए दिख रहे हैं। तभी पीछे से फैंस “कोहली कोहली” का नारा लगाते हैं। गंभीर इन नारों से खफा होकर दर्शकों को मिडिल फिंगर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर कोहली के समर्थकों में काफी आक्रोश है। आपको बता दे की गंभीर और कोहली में पहले भी लड़ाइयां हो चुकी हैं।

जल्दी ही आने वाली है सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म, जानिए कौन होगा एक्टर

गंभीर ने दी सफाई

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गंभीर को काफी ट्रोल किया जाने लगा। गौतम गंभीर ने इन ट्रोलो का जवाब देते हुए इस वीडियो को लेकर सफाई दी है। उन्होंने कहा  “सोशल मीडिया पर दिखाई जाने वाली सभी चीज सच नहीं होती है। उस वीडियो में कोहली कोहली के नारे नहीं लग रहे थे। अपितु, लोग भारत विरोधी नारे लगा रहे थे जिन्हें देखकर मेरा खून खौल गया। मैं देश का अपमान नहीं सह सकता।” उनके इस बयान के बाद कई लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

FAQs : गौतम गंभीर वायरल वीडियो

गौतम गंभीर का वायरल वीडियो कहां का है?

पल्लेकेले स्टेडियम, श्रीलंका

भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला कब है एशिया कप में?

10 सितंबर

एशिया कप 2023 का फाइनल कब है?

17 सितंबर

Join WhatsApp Channel