करोड़ो में आने वाली ये गाडी आप भी खरीद सकते है इतने सस्ते में, अब इतने सस्ते में मिल रही है कि…

महिंद्रा के बारे में तो आपने सुना ही होगा, क्योकि महिंद्रा ने आज अपने ग्राहको की ज़रूरतों और पसंद के हिसाब से हर तरह से गाडी उपलब्ध कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। और हर भारतीय का सपना होता है, कि, वह एक दिन गाडी खरीदे। और अपने परिवार के साथ घूमे फिरे। लेकिन ये ज़रूरी नहीं है, कि हर व्यक्ति गाडी लेने में सक्षम हो। क्योकि हर किसी के पास इतने पैसे नहीं होते है कि, वह गाडी ले सके। और ऐसे में किसी माध्यम परिवार के व्यक्ति को अगर कम कीमत पर अपनी पसंद की गाडी मिल जाए तो। फिर क्या ही कहने होते है। क्योकि इसकी तलाश में तो हर को रहता है कि, उसे कम कीमत पर सही चीज़ और पसंद की चीज़ भी मिल जाये। क्योकि आज हम महिंद्रा की जिस गाड़ी के मॉडल की बात करने वाले है। उसे खरीदने की इच्छा लगभग हर कोई रखता है। और वह मॉडल है स्कार्पियो का। जिसके मॉडल की इतनी कम है। कोई भी मध्यम परिवार का व्यक्ति इसे आसानी से खरीद सकता हे। और अपनी इच्छा को पूरी कर सकता है।आईये जानते है कि कौन सा है वो मॉडल।

काफी काम कीमत में उपलब्ध है महिंद्रा का ये मोडल
काफी काम कीमत में उपलब्ध है महिंद्रा का ये मोडल

महिंद्रा स्कार्पियो एन का बेस मॉडल है काफी सस्ता

आपने अक्सर महिंद्रा द्वारा डिज़ाइन की गयी कई सारी गाड़ियों के बारे में सुना है ,. और समझा है। और महिंद्रा के कई मॉडल नए नए बदलाव के साथ बाज़ार में आते रहते है। और ऐसे में जो सबसे कम कीमत का मॉडल बनाया रहा है। और जो देखने में भी शानदार है। वह है महिंद्रा स्कार्पियो एन (Mahindra Scorpio N) का बेस मॉडल। ये मोडल न सिर्फ देखने में सूंदर है। बल्कि इसकी गुणवत्ता भी बहुत है। और मॉडल को जेड 2 पेट्रोल के नाम से भी जाना जाता है। इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं। जो कि किसी का भी ध्यान खींचने के लिए काफी है।

महिंद्रा स्कार्पियो एन का बेस मॉडल है काफी सस्ता
महिंद्रा स्कार्पियो एन का बेस मॉडल है काफी सस्ता

इसे भी अवश्य पढ़े:-सोना चांदी की कीमतों में आयी कमी, जल्द ही खरीद ले, हो गया है इतना सस्ता, जाने क्या चल रहे है दाम

काफी काम कीमत में उपलब्ध है महिंद्रा का ये मोडल

सबसे खास और बड़ी बात तो ये है कि, महिंद्रा का ये एन का बेस मोडल की कीमत भी उतनी ज्यादा नहीं है। और इसे खरीदना भी काफी फायदेमंद है। और इसकी कीमत की बात करे, तो वह है करीब 12 लाख रुपए। जी हाँ और रोड टैक्स समेत कई इंटेक्स जुड़ने के बाद यानी सड़क पर आने के बाद स्कॉर्पियो की कीमत थोड़ी आगे बढ़ सकती है। और इसके बाद आप इस शानदार गाडी को अपने घर ला सकते है।

 महिंद्रा के कई मॉडल नए नए बदलाव के साथ बाज़ार में आते रहते है।
महिंद्रा के कई मॉडल नए नए बदलाव के साथ बाज़ार में आते रहते है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-18 महीनो की कड़ी मेहनत के बाद तैयार किया इस शख्स ने ये हवाई विमान, परिवार के साथ घूम चुके है ट्रिप पर, नाम है G -DIYA

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel