इस देसी बाबू पर आ गया परदेसी हसीना का दिल, मोहब्बत ऐसी परवान चढ़ी, कि, सात समुन्दर पार आकर ले ली सात जन्मो की कस्मे

कहते है कि, जोड़े आसमान से बनकर आते है। और जिसको जहां मिलना होता है, ये बात सच भी है क्योकि जोड़ियां तो ऊपरवाला बनाता है। और ऐसा सच भी होता है। आज हम जिस अनोखी प्रेम कहानी की बात करने जा रही है। वो किसी किसमत के खेल से कम नहीं है। और किसमत को पलटते हुए देर नहीं लगती है। और प्रेम बंधन किसी भी सीमा की दीवार को नहीं मानता है। और ये बात झूठ या फसाना नहीं है। आज की कहानी के बारे में जानकर आपको हैरानी हो जायेगी। क्योकि ये कहानी है सात समुन्दर वाले प्यार की। जिसमे देसी छोरे ऋषि वर्मा जी जो रूस की एक विदेशी हसीना से प्यार हो गया। और फिर क्या था, प्यार बदल गया जीवन भर के संगम में। और दोनों ने शादी कर ली थी। और एक दूसरे के साथ जीने मरने की कस्मे भी खा चुके है। और ये प्रेम विवाह एक मिसाल बन गया है। कि सच्चा प्यार वाकई में होता है। और सात समुन्दर के सीमाओं को भी नहीं मानता है , मध्य प्रदेश के ऋषि वर्मा ने रूस की महिला लीना बैरकोलसेव से शादी कर ली है। आईये जानते है इनकी प्रेम कहानी रही है।

इंदौर से है ऋषि वर्मा
इंदौर से है ऋषि वर्मा

इंदौर से है ऋषि वर्मा

बता दे कि, भारत के मध्य प्रदेश राज्य के इंदौर के निवासी ऋषि वर्मा को एक विदेशी महिला लीना बैरकोलसेव से प्यारा हो गया था। और लीना बैरकोलसेव को भी उनके मोहब्बत हो गयी। और मोहब्बत ऐसी परवान चढी कि, दोनों ने एक होने की कस्मे खा ली थी। और फिर क्या था , दोनों ने भारत में हिन्दू रीती से शादी कर ली । और लीना बैरकोलसेव भी अपना रूस छोड़कर भारत आ गई।

वीडियो कॉल पर किया ऋषि वर्मा ने प्रस्ताव
वीडियो कॉल पर किया ऋषि वर्मा ने प्रस्ताव

इसे भी अवश्य पढ़े:-माँ बाबा का सपना था कि, बिटिया अफसर बने, और बेटी ने भी उनके सपने के लिए छोड़ दी 31 लाख रुपए की नौकरी, और दूसरी बार में बन 

लीना बैरकोलसेव वीडियो कॉल पर किया ऋषि वर्मा ने प्रस्ताव

ऋषि वर्मा और लीना बैरकोलसेव की दोस्ती कब प्यार में बदलने लगी उन्हें भी पता भी नहीं चला था। लेकिन ऋषि ने उन्हें वीडियो सवाल के दौरान शादी का प्रस्ताव दे दिया था। जिसे लीना बैरकोलसेव ने कूबूल किया। और दोनों ने हिन्दू रीती रिवाज के अनुसार विवाह कर लिया था।

भारत के मध्य प्रदेश राज्य के इंदौर के निवासी ऋषि वर्मा को एक विदेशी महिला लीना बैरकोलसेव से प्यार हो गया था।
भारत के मध्य प्रदेश राज्य के इंदौर के निवासी ऋषि वर्मा को एक विदेशी महिला लीना बैरकोलसेव से प्यार हो गया था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-भा गयी डीएम साहब की ये अदा, अपने ड्राइवर को रिटायरमेंट के मौके पर खुद ही गए घर छोड़ने, 40 साल की सेवा का दे दिया ये उपहार

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel