OLA और चेतक की लग गयी वाट, मार्किट में आ गयी इससे भी सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर, ये है कीमत, और वहीकल

ये नया जीतएक्स नाम का आय नया इलेक्ट्रिक-स्कूटर सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कम्पनी को तो टक्कर दे ही रहा है

आजकल मार्किट में कई तरह की इलेक्ट्रिक गाड़ियाँ आती रहती है, और एक से एक नया नए मॉडल आते रहते है। और बहुत सी ऐसी इलेक्ट्रिक गाड़ियां आती रहती है, जिनमे नए नए बदलाव से एक नया रूप होता है। और आज हम आपके सामने एक ऐसी इलेक्ट्रिक वाहन के बारे में जानकारी लेकर आये है, जो कि न सिर्फ सस्ती कीमतों पर मिलती हे, जो कि बहुत ही बढ़िया गुणवत्ता वाली होती है। और ये स्कूटर न सिर्फ मार्केट में एक धाक जमा रही है। बल्कि OLA और चेतक नाम की कम्पनी को भी पीछे छोड़ दिया है। और इसलिए OLA और चेतक के मालिक को भी परेशान है। और इससे उनकी मार्किट पर भी असर पड़ रहा है। और इसी के काऱण ओला और चेतक ऑटो कम्पनी की आय पर भी फर्क पद रहा है। India की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी iVOOMi Energy ने जीतएक्स नाम के नए इलेक्ट्रिक-स्कूटर का को लॉन्च कर दिया है , ई-स्कूटर की कीमत भीत किफायती है। और इसी वजह से ये चर्चा में भी है।

ओला और चेतक को दे रहा है टक्कर
ओला और चेतक को दे रहा है टक्कर

ओला और चेतक को दे रहा है टक्कर

ये नया जीतएक्स नाम का आय नया इलेक्ट्रिक-स्कूटर सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कम्पनी को तो टक्कर दे ही रहा है, और इस नए स्कूटर की चर्चा भी हो रही है। और ये नया स्कूटर ओला और चेतक को टक्कर देने का काम करा है। और इसी वजह से ये स्कूटर सभी की पसंद भी बन गया है। और हर कोई इसे लेना भी चाहता है। वैसे भी आजकल तो इनको इसलिए भी पसंद किया जा रहा है, क्योकि एक तो इनकी कीमत भी कम होती है। और दुसरा ये वहां में पेट्रोल का इस्तेमाल नहीं होता है। सिर्फ चार्ज करके आप इसे चला सकते है।

आईवूमी का ई-स्कूटर जीतएक्स भारतीय बाजार के हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में बेहतर है
आईवूमी का ई-स्कूटर जीतएक्स भारतीय बाजार के हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में बेहतर है

इसे भी अवश्य पढ़े:-इंसानियत सीखनी है, तो इस व्यक्ति से सीखिए, एक बार में ही मिले युवा को अपनी कैब में दे दी पहले सोने की जगह, फिर खिलाया 

नया ई-स्कूटर है बहुत बेहतर

आईवूमी का ई-स्कूटर जीतएक्स भारतीय बाजार के हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में बेहतर है। और इसकी नई तकनीक के साथ सतह सबसे जयादा इसकी कीमत सभी को आकर्षित कर रही है। और इस स्कूटर की कीमत एक सा आम स्कूटर से कम ही है।

 इसकी नई तकनीक के साथ सतह सबसे जयादा इसकी कीमत सभी को आकर्षित कर रही है।
इसकी नई तकनीक के साथ सतह सबसे जयादा इसकी कीमत सभी को आकर्षित कर रही है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-कोरोना काल में जहाँ सांस लेना भी था दुश्वार, ऐसे समय में डोलो650 का मच गया था हाहाकार, संकट की घडी में इस कम्पनी ने कमाए 86 लाख से ज्यादा हर दिन

ये लेख पढ़ने के लिए आपका आभार, ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *