यामी गौतम अपने घर हिमाचल में छुट्टियां मनाते आयी नजर और यामी ने अपने प्रशंसकों को ‘हैप्पी सनशाइन डे’ और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं

अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों अपने गृहनगर हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रही हैं। वह अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताकर अपनी छुट्टियों का भरपूर फायदा उठा रही हैं। लेकिन इसके बावजूद यामी अभी भी अपनी तस्वीरें शेयर करके और अपने फॉलोअर्स को कुछ ब्यूटी टिप्स देकर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ कनेक्ट बनाए रखने में कामयाब हो रही हैं।इस प्राकृतिक सुंदरता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शानदार बिना मेकअप वाली तस्वीर को एक कहानी के रूप में साझा किया। अभिनेत्री ने मंगलवार को अपने इंस्टा फैम के सामने अपने सौंदर्य रहस्यों का खुलासा किया। अपनी स्टोरी में वह अपनी दमकती त्वचा की तस्वीरें दिखाती नजर आ रही हैं और उन्होंने उस सुबह की ड्रिंक का भी जिक्र किया है जो वह पसंद करती हैं। उन्होंने एक गिलास ऑर्गेनिक हल्दी और गुनगुने पानी के साथ एक पोज भी दिया और कहा कि वह अपने दिन की शुरुआत इसके साथ करती हैं। यामी ने अपने प्रशंसकों को ‘हैप्पी सनशाइन डे’ और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं।

यामी गौतम इन दिनों अपने गृहनगर हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां
यामी गौतम इन दिनों अपने गृहनगर हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां

इसे भी पढ़े :- फ्लोरल प्रिंट की साड़ी और व्हाइट ओवर कोट में सोनम कपूर ने दिखी गॉर्जियस अपनी पत्नी की खूबसूरती को देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए

यामी गौतम इन दिनों हिमाचल में छुट्टियां

इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “अपने दिन की शुरुआत हमारे फार्म-प्रोड्यूस्ड ऑर्गेनिक हल्दी और गुनगुने पानी के साथ कर रही हूं। आपका दिन मंगलमय हो! स्वस्थ रहें #nofilterwhilethesunshines।”

कैमरे के सामने चमकती मुस्कान बिखेरते हुए
कैमरे के सामने चमकती मुस्कान बिखेरते हुए

उन्होंने कैमरे के सामने चमकती मुस्कान बिखेरते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की और पृष्ठभूमि में एक झोपड़ी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अरे नहीं, बैकग्राउंड में इन नारंगी फूलों वाली अपनी झोपड़ी याद आ गई, फिर से।”

अपने प्रशंसकों को 'हैप्पी सनशाइन डे'
अपने प्रशंसकों को ‘हैप्पी सनशाइन डे’

यामी ने 2012 में आयुष्मान खुराना के साथ विक्की डोनर से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की।

आयुष्मान खुराना के साथ विक्की डोनर से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की
आयुष्मान खुराना के साथ विक्की डोनर से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की

उन्होंने काबिल, सनम रे, बाला, गिन्नी वेड्स सनी, ए थर्सडे, बदलापुर जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।यामी को आखिरी बार अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के साथ दसवीं में देखा गया था

काबिल, सनम रे, बाला, गिन्नी वेड्स सनी, ए थर्सडे, बदलापुर जैसी कई फिल्मों में
काबिल, सनम रे, बाला, गिन्नी वेड्स सनी, ए थर्सडे, बदलापुर जैसी कई फिल्मों में

।इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “अपने दिन की शुरुआत हमारे फार्म-प्रोड्यूस्ड ऑर्गेनिक हल्दी और गुनगुने पानी के साथ कर रही हूं। आपका दिन मंगलमय हो! स्वस्थ रहें #nofilterwhilethesunshines।”

Yami Gautam shares her secret to glowing, makeup free skin; see pictures

वह अगली बार अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित फिल्म लॉस्ट में पंकज कपूर और राहुल खन्ना के साथ नजर आएंगी। उनके पास पाइपलाइन में कुछ अन्य परियोजनाएं भी हैं जिनमें ओह माई गॉड 2 और चोर निकल के भागा शामिल हैं।

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel