मनाली में घूमते हुई एक्टर सोनू सूद ने बिहार के युवक से इम्प्रेस होकर स्ट्रॉबेरी की पूरी टोकरी ही खरीद ली

बॉलीवुड अभिनेता सोनू बीते दिनों मनाली में भुट्टे बेचकर आजीविका चलाने वाले उत्तर प्रदेश के एक युवक के लिए दुल्हन की तलाशते नजर आए थे। अब मनाली में स्ट्रॉबेरी बेचकर आजीविका चलाने बिहार के एक युवक के साथ अभिनेता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।  सोनू सूद ने बिहार के गया जिले के सूरज कुमार से पूछा कि वह एक दिन में कितनी स्ट्रॉबेरी बेचता है। घर में माता-पिता से बात होती है और क्या घर के लिए पैसे भेजता है?28 जून को सोनू सूद ने मनाली में सड़क किनारे स्ट्रॉबेरी बेच रहे एक प्रवासी युवक से बात की। इस दौरान उन्होंने बिहार के गया जिले के इस युवक की स्ट्रॉबेरी की पूरी टोकरी ही खरीद ली।इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

मनाली में अभिनेता सोनू सूद ने बिहार के युवक से खरीदी स्ट्रॉबे
मनाली में अभिनेता सोनू सूद ने बिहार के युवक से खरीदी स्ट्रॉबेरी

इसे भी पढ़े :- यामी गौतम अपने घर हिमाचल में छुट्टियां मनाते आयी नजर और यामी ने अपने प्रशंसकों को ‘हैप्पी सनशाइन डे’ और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं

सोनू सूद ने बिहार के युवक से खरीदी स्ट्रॉबेरी

सोनू सूद ने करीब दो सप्ताह तक मनाली व लाहौल की वादियों में टीवी शो की शूटिंग की। इस दौरान वह कई ऐसे लोगों से भी मिले जो दूसरे राज्यों से यहां रोजगार के लिए आए हैं।

मनाली व लाहौल की वादियों में टीवी शो की शूटिंग की
मनाली व लाहौल की वादियों में टीवी शो की शूटिंग की

साथ ही उन्होंने लाहौल के युवाओं के साथ क्रिकेट भी खेला और चंद्राभागा नदी में फिटनेस को लेकर दौड़ लगाते भी नजर आए। कोरोना काल के दौरान शुरू हुआ जनसेवा का जज्बा सोनू में मनाली में भी देखने को मिला।

बिहार के गया जिले के इस युवक की स्ट्रॉबेरी की पूरी टोकरी ही खरीद ली
बिहार के गया जिले के इस युवक की स्ट्रॉबेरी की पूरी टोकरी ही खरीद ली

 

28 जून को सोनू सूद ने मनाली में सड़क किनारे स्ट्रॉबेरी बेच रहे एक प्रवासी युवक से बात की। इस दौरान उन्होंने बिहार के गया जिले के इस युवक की स्ट्रॉबेरी की पूरी टोकरी ही खरीद ली।इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल
वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल

इसे भी पढ़े :- फ्लोरल प्रिंट की साड़ी और व्हाइट ओवर कोट में सोनम कपूर ने दिखी गॉर्जियस अपनी पत्नी की खूबसूरती को देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए

वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल

इस से पहले भी सोनू सूद सोलंगनाला में भुट्टा बेच रहे एक प्रवासी मजदूर से बात करते नजर आए। सोनू सूद ने उसके लिए लड़की खोजने की बात भी कही थी।

सोनू सूद सोलंगनाला में भुट्टा बेच रहे एक प्रवासी मजदूर से बात करते नजर
सोनू सूद सोलंगनाला में भुट्टा बेच रहे एक प्रवासी मजदूर से बात करते नजर

वहीं लाहौल में सोनू सूद जेसीबी चलाते हुए नजर आए।

Sonu Sood Video की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ In Hindi - NDTV Indiaताज ग्रुप के होटल बड़ागढ़ रिजॉर्ट एंड स्पा के संचालक नकुल खुल्लर ने कहा कि सोनू सूद उनके होटल में करीब दो सप्ताह तक रुके। कहा कि गुरुवार सुबह वह शिमला होकर मुंबई लौट गए हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel