केआरके ने कृति सेनन के लिए ‘शहजादा’ के फ्लॉप होते ही कही ऐसी बात कि खौल उठा लोगों का खून

कार्तिक आर्यन  स्टारर ‘शहजादा’  बॉक्स ऑफिस  पर बेहद खराब प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने शुरूआती दो दिन में लगभग 12.5 करोड़ रुपए की कमाई की है और अभी से इसे फ्लॉप की कैटेगरी में गिना जाने लगा है। खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म प्रोड्यूसर कमाल आर. खान उर्फ़ केआरके  ने फिल्म की असफलता के लिए इसकी एक्ट्रेस कृति सेनन को जिम्मेदार ठहराया है और उन्हें बॉलीवुड की सबसे पनौती एक्ट्रेस बताया है। उनकी मानें तो वे जिस फिल्म में आती हैं, उसे ले डूबती हैं।केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, “एक्ट्रेस कृति सेनन बॉलीवुड में सबसे बड़ी पनौती एक्ट्रेस में से एक है। जिस फिल्म में आती है, ले डूबती है। ‘भेड़िया’ जैसी फिल्म को भी खा गई।”

'शहजादा' के फ्लॉप होते ही केआरके ने कृति सेनन के लिए
‘शहजादा’ के फ्लॉप होते ही केआरके ने कृति सेनन के लिए

इसे भी पढ़े :-  आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की क्यूट सी बच्ची की तस्वीर, लोगों ने कहा “ये आपकी बेटी राहा कि ?

‘शहजादा’ के फ्लॉप होते ही केआरके ने कृति सेनन के लिए

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, “एक्ट्रेस कृति सेनन बॉलीवुड में सबसे बड़ी पनौती एक्ट्रेस में से एक है। जिस फिल्म में आती है, ले डूबती है। ‘भेड़िया’ जैसी फिल्म को भी खा गई।”

Kriti Sanon - Latest News, Photos and videos of Kriti Sanon | Bollywood Life

कमाल आर. खान यहीं नहीं रुके। बल्कि उन्होंने यह संदेह भी जता दिया है कि कृति की अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होगी।

कृति सेनन बॉलीवुड में सबसे बड़ी पनौती एक्ट्रेस में से एक
कृति सेनन बॉलीवुड में सबसे बड़ी पनौती एक्ट्रेस में से एक

उन्होंने लिखा है, “और अभी तो महा पनौती कृति सेनन का जलवा बाक़ी है। 600 करोड़ रुपए के बजट की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की हीरोइन भी वही हैं। जय हो कृति सेनन की।”

केआरके के ट्वीट्स पर इंटरनेट यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना
केआरके के ट्वीट्स पर इंटरनेट यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना

केआरके के ट्वीट्स पर इंटरनेट यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, “तुम पर लानत है।” एक यूजर ने लिखा है, “तुम और तुम्हारे ट्वीट्स हमारे लिए इरिलेवेंट हैं।Kriti Sanon:सोफे पर लेटकर कृति सेनन ने दिया ऐसा बोल्ड पोज, लोग बोले- 'नींबू  पानी…'

इसे भी पढ़े :- उत्तराखंड की इन जुड़वां बहनों ने देशभर की बेटियों के लिए एक मिसालकायम की ,और आज इस बड़ी पोस्ट पर हैं कार्यरत

ऐसी बात कि खौल उठा लोगों का खून

मेरा मतलब है कि तुम्हे यह अधिकार किसने दिया कि तुम किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस को अपने हिसाब से कोई भी लेबल दे दो।” एक यूजर का कमेंट है, “तुम सबसे बड़ी पनौती हो।

 एक यूजर ने लिखा है, "तुम और तुम्हारे ट्वीट्स हमारे लिए इरिलेवेंट
एक यूजर ने लिखा है, “तुम और तुम्हारे ट्वीट्स हमारे लिए इरिलेवेंट

क्या हमेशा दूसरों पर गलत कमेंट करके मशहूर होने में लगे रहोगे या खुद भी कुछ करोगे। खुद क्यों नहीं बनाते कोई फिल्म या फिर देशद्रोही जैसी सी-ग्रेड फिल्म ही बना सकते हो।

ऐसी बात कि खौल उठा लोगों का खून
ऐसी बात कि खौल उठा लोगों का खून

बात ‘शहजादा’ की करें तो 17 फ़रवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 6 करोड़ रुपए की कमाई की, जबकि दूसरे दिन इसका कलेक्शन करीब 6.5 करोड़ रुपए रहा।Happy Birthday: Kriti Sanon ने महेश बाबू संग साउथ फिल्मों से करियर किया था  शुरू, आज बॉलीवुड पर करती हैं राज! – News18 हिंदी

 

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel