बबीता जी के साथ संबंध बनाना चाहता था ये एक्टर खुद ने बताई अपनी एक रात की?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है।आपको जान कर अचरज होगा कि यह शो अब 12 साल से अधिक पुराना हो गया है। जेठालाल गडा (दिलीप जोशी), दया गडा (दिशा वकानी), और कई अन्य लोगों के घरेलू नामों के साथ, शो के पात्र बहुत लोकप्रिय हो गए हैं।ऐसे में इस शो में एक और कलाकार ऐसा है जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं! हम जिस कलाकार की बात कर रहे हैं उनका नाम बबीता जी है जोकी काफी लोकप्रिय किरदार हैं ।बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता ने निभाया है लेकिन इन दिनों मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो पल भर में काफी तेजी से वायरल हो गई है।बबिता के साथ सम्बन्ध बनाना चाहता है ये एक्टर यह किरदार मुनमुन दत्ता निभा रही हैं।मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं उनके इंस्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले हैं उनकी फोटो और वीडियो पलभर में ही वायरल हो जाती है।

बबिता जी के साथ संबंध बनाना चाहता था शख्स,
बबिता जी के साथ संबंध बनाना चाहता था शख्स

इसे भी पढ़े :-बिग बॉस के मंच पर सलमान खान ने कियारा और विक्की के संग जमकर मस्ती करते हुई कह दी विक्की की पत्नी के ?

इन्ही में बबिता जी का किरदार भी है जो काफी ज्यादा लोकप्रिय और प्रभावशाली किरदार है। यही वजह है कि उनकी काफी प्रशंसा की जाती है। यह किरदार मुनमुन दत्ता निभा रही हैं। बता दें मुनमुन सोशल मीडिया और भी काफी ज्यादा सक्रिय है, उनके इंस्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले हैं। यही वजह है कि उनकी फोटो, वीडियो पल भर में वायरल हो जाती है।

काफी ज्यादा लोकप्रिय और प्रभावशाली किरदार
काफी ज्यादा लोकप्रिय और प्रभावशाली किरदार

हालांकि जहां उनकी फोटो पर कुछ लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं तो कुछ ऐसे भी असमाजिक लोग हैं जो कुछ भी अनाब-शनाब कॉमेंट करने से भी नहीं कतराते हैं। ऐसा ही कुछ उनकी एक पोस्ट के साथ हुआ, जब उन्होंने भारतीय परिधान में एक तस्वीर साझाए की।

मुनमुन सोशल मीडिया और भी काफी ज्यादा सक्रिय
मुनमुन सोशल मीडिया और भी काफी ज्यादा सक्रिय

इस तस्वीर को लाखों लोगों ने पसंद किया था। मगर एक व्यक्ति ऐसा था जिसने कॉमेंट करते हुए हर सीमा को ही लांघ दिया। और कॉमेंट करते हुए उनसे उनकी एक रात की कीमत लगानी चाही।

इसे भी पढ़े :-सिंगिंग स्टार पलक मुच्छल ने मिथुन संग लिए सात फेरे ब्राइडल लुक में सिंगर ने जीता फेन्स का जीता दिल

एक्ट्रेस ने इतनी बताई अपनी एक रात की कीमत

कोई और अभनेत्री होती तो इसे नज़र अंदाज़ कर देती। क्योंकि अनुमन हर दूसरा बंदा उनके कॉमेंट सेक्शन में इस तरह की बदतमीजी करता ही रहता है। मगर मुनमुन इस तरह अपमान का घूंट पीने वालों में से नहीं है। उन्हें इस तरह की बदतमीजी बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने उसे उसी की भाषा में करारा जवाब दिया। देखिये उनका जवाब –

हम जानते हैं मुनमुन की भाषा सभ्य नहीं है, मगर जब व्यक्ति सभ्य भाषा को नहीं समझता तो उसे उसी की भाषा में जवाब देना बहुत जरूरी बन जाता है। यही वजह है कि आज मुनमुन के इस जवाब की तारीफें हो रही है।

बबीता जी' के वीडियो पर 'टप्पू' ने किया ऐसा कमेंट, लोग बोले- भाई आंटी पटा ली  क्या, कहां तक बात पहुंची | Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah Tapu comment of  Babita jiभद्दे कॉमेंट करने वाला यह अर्धविकसित मानव अब भूल से भी किसी लड़की पर ऐसी टिप्पणी नहीं करेगा मुनमुन के यह शब्द हमेशा उसके कानों में गूंजते रहेंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel