विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ का वीडियो पोस्टर के जरिए किया गया खुलासा

साउथ की फिल्में आजकल लोगों के सिर चढ़कर बोल रही हैं. जिधर देखें उधर ही साउथ की फिल्मों का बोलबाला है. अब साउथ की फिल्में केवल साउथ इंडिया तक ही सीमित होकर नहीं रही हैं बल्कि वो पूरे भारत के लोगों को पसंद आने लगी हैं.लोग अब साउथ के हीरोज के बारे में जानने लगे हैं. उनकी फिल्में देखने लगेहैं, पसंद करने लगे हैं. उनकी फिल्मों के स्पूफ भी बन रहे हैं. साउथ के इन्हीं हीरोज में से एक हैं विजय देवराकोंडा जिनकी फिल्में आज लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.इस दिन रिलीज होगा विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ का ये वीडियो, पोस्टर के जरिए किया गया खुलासा,उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हो गए हैं. यही वजह है कि वो अब बॉलीवुड के भी चहेते बन गए हैं. बॉलीवुड की फिल्म में बहुत ही जल्द नजर आने वाले हैं.

विजय देवरकोंडा के आगे फेल हो जाएंगे बॉलीवुड के एक्शन हीरो 'लाइगर' का ट्रेलर रिलीज,
विजय  के आगे फेल हो जाएंगे बॉलीवुड के एक्शन हीरो ‘लाइगर’ का ट्रेलर रिलीज,

इसे भी पढ़े :- शाहिद कपूर और कृति एक साथ मिलकर बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल,

‘लाइगर’ का ट्रेलर रिलीज विजय

विजय देवराकोंडा की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ही रीमेक थी शाहिद कपूर की रिलीज्ड फिल्म ‘कबीर सिंह’इस फिल्म से लोग विजय को घर-घर में पहचानने लगे थे.उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हो गए हैं. यही वजह है कि वो अब बॉलीवुड के भी चहेते बन गए हैं. बॉलीवुड की फिल्म में बहुत ही जल्द नजर आने वाले हैं.

विजय देवराकोंडा की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ही रीमेक
विजय  की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ही रीमेक

ये फिल्म है ‘लाइगर’ इस फिल्म में विजय देवराकोंडा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. और इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. साथ ही इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ निर्देशित कर रहे हैं.लेकिन आज एक पोस्टर सामने आया है जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्टर के जरिए ये बताने की कोशिश की गई है कि विजय देवराकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ का पहला स्पेशल वीडियो 31 दिसंबर 2021 को रिलीज किया जाएगा.

इस दिन रिलीज होगा विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ का ये वीडियो
इस दिन रिलीज होगा विजय की फिल्म ‘लाइगर’ का ये वीडियो

इसे भी पढ़े :-आर्यन खान के लेटेस्ट वायरल वीडियो में वो हाथ में शराब का ग्लास लिए क्लब में दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर

विजय देवरकोंडा के आगे फेल हो जाएंगे बॉलीवुड के एक्शन हीरो

इस वीडियो में फिल्म की पहली झलक पूरी दुनिया को दिखाई जाएगी. इसे सोनी म्यूजिक इंडिया ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा करके दी है.सोनी म्यूजिक वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म ‘लाइगर’ का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘सब इकट्ठे हो जाओ.

विजय देवरकोंडा के आगे फेल हो जाएंगे बॉलीवुड के एक्शन हीरो
विजय देवरकोंडा के आगे फेल हो जाएंगे बॉलीवुड के एक्शन हीरो

ये रहा ‘लाइगर’ का टाईम टेबल. हमारे साथ जुड़िए और देखिए फिल्म ‘लाइगर’ की पहली झलक. पहली झलक 31 दिसंबर को रिलीज हो रही है.’आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म में विजय देवराकोंडा एक बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म में विजय देवराकोंडा के अलावा चार्मी कौर और अनन्या पांडे भी अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel