Vicky & Katrina : विक्की कौशल ने बताया कि कैटरीना कैफ को अब ‘सफेद मक्खन और परांठे’ आने लगे हैं पसंद

Vicky & Katrina : बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के प्रचार में व्यस्त हैं, ने बताया है कि कैसे उन्होंने और उनकी पत्नी, अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक-दूसरे के पसंदीदा व्यंजनों को पसंद करना शुरू कर दिया है। एएनआई के साथ एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा, ”पहले सिर्फ मुझे व्हाइट बटर और परांठा पसंद था और अब कैटरीना को भी यह पसंद है. पहले मुझे पैनकेक समझ नहीं आते थे, लेकिन अब मुझे पैनकेक पसंद हैं. तो, यही हुआ है।”

अपनी शादी पर बोले ये शब्द

विक्की ने पहले अपनी शादी को ‘परांठा वेड्स पैनकेक’ बताया था। उन्होंने कहा, ”वे वही हैं. उसे पैनकेक पसंद है, मुझे परांठे पसंद हैं। उसे मेरी माँ के हाथ के परांठे भी बहुत पसंद हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

उरी अभिनेता ने कहा, “प्यार महत्वपूर्ण है, शादी लव या अरेंज हो सकती है। समझ और करुणा महत्वपूर्ण हैं। यह समझना महत्वपूर्ण है कि वे एक अलग व्यक्ति हैं, आप एक अलग व्यक्ति हैं और आपको एक जोड़े के रूप में समझ बनानी होगी।

Final Fantasy 7 Rebirth Trailer

कॉफ़ी विद करण में किया था खुलासा :

कॉफ़ी विद करण में अपनी उपस्थिति के दौरान, कैटरीना ने स्वीकार किया था कि विक्की कभी भी उनके रडार पर नहीं थे, और वह शुरू में उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थीं। हालाँकि, उनके मिलने के बाद, उसे यह महसूस हुआ कि उनका रिश्ता कई संयोगों के कारण बना था। अपने रिश्ते को लंबे समय तक गुप्त रखने के बाद, विक्की और कैटरीना ने 2021 में राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली।

काम के मोर्चे पर, विक्की के पास मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर भी पाइपलाइन में है। कैटरीना की बात करें तो उनके पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 और विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस है।

FAQs : विक्की-कैटरीना

विक्की-कैटरीना की शादी कब हुई थी ?

9 दिसम्बर 2021 को।

विक्की-कैटरीना की शादी कहाँ हुई थी ?

बरवाड़ा किला सवाई माधोपुर जिले में।

विक्की-कैटरीना का कपल नेम क्या है ?

वीकेट।

Join WhatsApp Channel