‘बवाल’ का प्रीमियर में वरुण धवन और जान्हवी कपूर की खूबसूरत केमिस्ट्री

नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला को धन्यवाद, सितारों को ‘बवाल’ में कास्ट किया गया है और हमें एक नई रोमांटिक जोड़ी देखने को मिल रही है जो रोमांस से भरपूर है। प्राइम वीडियो ने आज इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की एक झलक दिखाई, और फिल्म के टीज़र में उनके पात्रों के बीच उभरता प्यार हमें उन्हें एक साथ और अधिक देखने के लिए प्रेरित करता है। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए, हमें यकीन है कि हमें एक नई रोमांटिक स्क्रीन जोड़ी देखने को मिलेगी जिसे आने वाले वर्षों तक याद रखा जाएगा।जब से वरुण धवन और जान्हवी कपूर की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी गईं, तब से चिंगारी उड़ रही है, उनमें से ज्यादातर भारत और यूरोप के विभिन्न स्थानों पर उनकी शूटिंग की हैं। हालाँकि दोनों अभिनेताओं की फिल्मोग्राफी बहुत अच्छी है, फिर भी उन्हें कभी भी एक साथ स्क्रीन पर नहीं देखा गया है। और टीज़र देखने के बाद, हम आश्चर्यचकित हैं कि फिल्म निर्माताओं ने इस धमाकेदार जोड़ी को एक साथ लाने के लिए इतना लंबा इंतजार क्यों किया।

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की खूबसूरत केमिस्ट्री
वरुण धवन और जान्हवी कपूर की खूबसूरत केमिस्ट्री

इसे भी पढ़े :- कावाला में तमन्ना का ‘कुंजम डांस’ और ‘जेलर ‘ रजनीकांत का आइकॉनिक अंदाज मचा रहा बवाल

वरुण धवन और जान्हवी कपूर की खूबसूरत केमिस्ट्री

 

जब से वरुण धवन और जान्हवी कपूर की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी गईं, तब से चिंगारी उड़ रही है, उनमें से ज्यादातर भारत और यूरोप के विभिन्न स्थानों पर उनकी शूटिंग की हैं। यहां बताया गया है कि नेटिज़न्स ने बवाल के टीज़र ड्रॉप पर क्या प्रतिक्रिया दी है:

Varun Dhawan Janhvi Kapoor Latest Pictures From Bawaal Movie Set Will Win  Your Heart See Here | नेचर के बीच Varun Dhawan और Janhvi Kapoor की इन फोटोज  ने मचाया 'बवाल', तस्वीरें

एक प्रशंसक लिखता है “”तुम प्यार करते तो तुम्हें कितना प्यार करते” @Varun_dvn आप जानते हैं कि आपके पास मेरा दिल है। ट्रेलर में जानू बेहद खूबसूरत लग रही हैं। #बवाल का इंतजार है!! ट्रेलर बहुत अच्छा था, मैं मंत्रमुग्ध हो गया! #वरुणधवन #जाह्नवीकपूर।”

इसे भी पढ़े :- देबिना बनर्जी और गुरुमीत चौधरी ने वारणसी में हुई छोटी बेटी दिविशा की मुंडन सेरेमनी देखें खूबसूरत तस्वीरें

निर्माताओं ने इस धमाकेदार जोड़ी को एक साथ

एक अन्य लिखता है, “तुम प्यार करने देते तो तुम्हें कितना प्यार करते। बस टीज़र बहुत पसंद आया। और उनकी केमिस्ट्री। अजय और निशा पहले ही जीत गए। अब फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते।”

एक नेटिज़न ने टीज़र से कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “यहां बताया गया है कि हम कैसे पिघले, वरवी”।

'Bawaal' Teaser Ft. Varun Dhawan, Janhvi Kapoor Showcases Their Fight For  Love With A Surprise Ending

एक अन्य लिखता है, “मैं इस गुस्से के लिए बैठा हूं कि वे #वरुणधवन #जान्हवीकपूर #बवाल की सेवा करने वाले हैं।”

एक प्रशंसक लिखता है, “मैं 10/10 दूंगा क्योंकि यह बेहद सुंदर है और गाना और बोल मनमोहक हैं, यह मत भूलिए कि अभिनय भी वरुण बहुत अच्छा है और जान्हवी कपूर भी सभ्य हैं #वरुणधवन #जान्हवीकपूर #बवाल।”

‘बवाल’ का प्रीमियर 21 जुलाई को भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।

Bawaal Teaser: Varun Dhawan and Janhvi Kapoor's Film Showcases Love Amid  Ongoing War (Watch Video) | 🎥 LatestLY

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel