रौब झाड़ते हुए पति शाहनवाज को पहनाती नजर आईं वरमाला गोपी, वीडियो में एक्टर्स गुंडी दुल्हन के रूप में दिखी

देवोलीना भट्टाचार्जी को फेमस डेली सोप ‘साथ निभाना साथिया’  से पहचान मिली है।शो में एक्ट्रेस ने गोपी बहू बनकर घर-घर में पहचान हासिल की थी। इसके अलावा वह ‘सवारे सबके सपने प्रीतो’ में भी नजर आ चुकी हैं।टीवी एक्ट्रेस देवोलीना की वरमाला रस्म का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सीधी-साधी गोपी बहू का ‘गुंडी वाला अवतार’ देखा जा सकता है।‘बिग बॉस’ फेम देवोलीना ने हाल ही में बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख  के साथ शादी कर ली है।एक्ट्रेस की शादी का एक वीडियो सामने आया है, जो उनके वरमाला रस्म का है।वीडियो में सीधी साधी गोपी बहू का रोल निभाने वाली देवोलीना को गुंडी की तरह वरमाला पहनाते हुए देखा गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।देवोलीना ने अपनी शादी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमे वह शाहनवाज शेख कोर्ट मैरिज करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों को दूल्हा-दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रहे हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी शादी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया
देवोलीना ने अपनी शादी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया

इसे भी पढ़े :- सारा तेंदुलकर का बेस्ट फ्रेंड के साथ डांस करती आयी नजर

देवोलीना भट्टाचार्जी के वरमाला रस्म का वीडियो

देवोलीना ने 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से गुपचुप शादी रचाई। एक्ट्रेस की इस शादी की खबर टीवी इंडस्ट्री में भी किसी खबर न होने दी। अब सोशल मीडिया पर लगातार शादी की तस्वीर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी शादी का पूरा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी के वरमाला रस्म का वीडियो
देवोलीना भट्टाचार्जी के वरमाला रस्म का वीडियो

देवोलीना  और शाहनवाज ने लोनावला में करीबी फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में सिंपल तरीके से शादी रचाई. उनके वरमाला रस्म का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देवोलीना को एक गुंडी दुल्हन के रूप में देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 💫Anchal💫 (@i.am.anchal07)

इसे भी पढ़े :- बिग बॉस के मंच पर सलमान खान ने कियारा और विक्की के संग जमकर मस्ती करते हुई कह दी विक्की की पत्नी के ?

देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी का वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस अपने वरमाला रस्म को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं। यही नहीं, जब शाहनवाज वरमाला के समय नखरे करते हैं तो देवोलीना रौब झाड़ते हुए माला पहनाती हैं। उनका ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

उन्होंने अपना मंगलसूत्र और सिंदूर फ्लॉन्ट किया था.
उन्होंने अपना मंगलसूत्र और सिंदूर फ्लॉन्ट किया 

इसके अलावा देवोलीना ने अपने इंस्टा हैंडल पर शादी के बाद की रस्म का वीडियो शेयर किया है। क्लिप में न्यूली मैरिड कपल को दूध और फूल से भरे बर्तन में रिंग ढूंढने की रस्म निभाते हुए नजर आ रहे हैं।इस मजेदार रस्म में देवोलीना ने बाजी मारी और उन्होंने रिंग ढूंढी।इस दौरान ग्रे कलर की सीक्विन साड़ी में देवोलीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।उन्होंने अपना मंगलसूत्र और सिंदूर फ्लॉन्ट किया था।


इतना ही नहीं शादी करने के बाद देवोलीना  कोर्ट रूम में ही झूमकर डांस भी करती हुई नजर आ रही हैं। कैप्शन लिखा है- बस प्यार, थैंक्यू शोनू हमेशा वहां रहने के लिए जब किसी ने यह पूछने की जहमत नहीं उठाई कि मैं अच्छा कर रही हूं या नहीं।

शाहनवाज को पति बनाकर कोर्ट में जमकर नाची थी देवोलीना भट्टाचार्जी, शेयर किया  शादी का पूरा वीडियो - Devoleena Bhattacharjee danced in the court making  Shahnawaz her husband ...मुझे वैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद, जैसा मैं हमेशा से बनना चाहती थी। सुरक्षा और देखभाल करने और प्यार करने के लिए धन्यवाद और सबसे जरूरी बात मेरा सम्मान करना और मुझे मेरी खामियों के साथ स्वीकार करना। बहुत कुछ कहना चाहती हूं, लेकिन फिलहाल इतना ही, हर चीज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद शोनू।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel