उत्तराखण्ड की बेटी मान्या ने 11 साल में इस शो में न सिर्फ 25 लाख रुपये जीते, बल्कि वो वहां मौजूद लोगों का दिल भी जीता

सोनी टीवी का शो कौन बनेगा करोड़पति-14 दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के शो में इन दिनों छोटे उस्तादों का बोलबाला है। शो में आए दिन कई जूनियर प्रतियोगी आते हैं और अपने जवाब से सभी को हैरान कर देते हैं। इन बच्चों का टैलेंट और अंदाज शो के होस्ट अमिताभ को काफी पसंद आ रहा है हाल में उत्तराखंड की एक नन्ही परी मान्या चमोली को केबीसी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन संग स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। मान्या ने शो में न सिर्फ 25 लाख रुपये जीते, बल्कि अभिनेता अमिताभ बच्चन और वहां मौजूद सभी लोगों का दिल भी जीता। उत्तराखंड के लोगों ने मान्या की जीत पर खुशी जताई है। मान्या सिर्फ 11 साल की हैं, लेकिन इतनी कम उम्र में ही उन्होंने वो सफलताएं हासिल की हैं, जिसका हममें से ज्यादातर लोग सिर्फ सपना ही देखते रह जाते हैं। मान्या के पिता डॉ. विनय चमोली वर्तमान में पंजाब में कार्यरत हैं। वो टीवी शो जो अब तक कई आम लोगों को करोड़पति बना चुका है। इस शो में उत्तराखंड की कई बड़ी हस्तियां भी नजर आ चुकी हैं।11 साल की मान्या ने शो में न सिर्फ 25 लाख रुपये जीते, बल्कि वो वहां मौजूद लोगों का दिल जीतने में भी कामयाब रहीं।

11 साल की मान्या ने शो में न सिर्फ 25 लाख रुपये जीते
11 साल की मान्या ने शो में न सिर्फ 25 लाख रुपये जीते

इसे भी पढ़े :-उर्वर्शी रौतेला ने फ़िल्मी करियर फ्लॉप होने के बाद भी ऐसी लग्जरी लाइफ जीती है क्योकि ये काम करके कमाती है करोड़ो रुपए

11 साल की मान्या ने शो में न सिर्फ 25 लाख रुपये जीते

मान्या चमोली मूलरूप से टिहरी गढ़वाल जिले की रहने वाली हैं। केबीसी में नजर आईं मान्या ने कठिन से कठिन सवालों का धैर्य से जवाब दिया। और इस तरह वो 25 लाख की धनराशि जीतने में कामयाब रहीं। मान्या ने अपनी चुलबुली बातों से सभी का मन मोह लिया।

इस तरह वो 25 लाख की धनराशि जीतने में कामयाब रहीं
इस तरह वो 25 लाख की धनराशि जीतने में कामयाब रहीं

अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ ही वहां मौजूद सभी लोग मान्या से प्रभावित नजर आए। बता दें कि केबीसी में उत्तराखंड के मशहूर पर्यावरणविद् पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी, सोशल एक्टिविस्ट अनुराग चौहान और प्रो. प्रशांत शर्मा समेत कई बड़ी हस्तियां नजर आ चुकी हैं। हाल में टिहरी की मान्या चमोली को इस शो का हिस्सा बनने का अवसर मिला, जो कि उत्तराखंड के लिए गर्व की बात है। राज्य समीक्षा टीम की ओर से होनहार मान्या को शुभकामनाएं। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

उत्तराखंड के लिए गर्व की बात
उत्तराखंड के लिए गर्व की बात

इसे भी पढ़े :-डीप नेक ब्लाउज में शेयर की सिजलिंग तस्वीरें कनिका मान ने ,और उनके हॉट लुक्स देख बेकाबू हुए फैंस

उत्तराखंड की कई बड़ी हस्तियां भी नजर मान्या

मान्या चमोली मूलरूप से टिहरी गढ़वाल जिले की रहने वाली हैं। लेकिन वह वर्तमान में अपने परिवार के साथ पंजाब के जीरकपुर में रहती है। वह जीरकपुर के ही एक निजी स्कूल में 6वीं कक्षा में पढ़ती है।

करीब पांच छह साल से ओलांपियाड जीके में हिस्सा
करीब पांच छह साल से ओलांपियाड जीके में हिस्सा

मान्या के पिता डॉ. विनय चमोली वर्तमान में पंजाब में कार्यरत हैं। शो में मान्या ने बताया कि वह पिछले करीब पांच छह साल से ओलांपियाड जीके में हिस्सा लेती आ रही है और अक्सर गोल्ड मेडल ही जीता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel